Home » छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल द्वारा ‘जलवायु परिवर्तन के खिलाफ युवाओं की भूमिका’ विषय पर पैनल डिस्कशन और लाइव बैंड का आयोजन
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश

छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल द्वारा ‘जलवायु परिवर्तन के खिलाफ युवाओं की भूमिका’ विषय पर पैनल डिस्कशन और लाइव बैंड का आयोजन

छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल द्वारा ‘जलवायु परिवर्तन के खिलाफ युवाओं की भूमिका’ विषय पर पैनल डिस्कशन और लाइव बैंड का आयोजन किया जा रहा है। रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में 31 जनवरी को दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित कार्यक्रम में युवा उद्यमी, गायिका और म्यूजिक कंपोज़र सुश्री अनन्या बिड़ला लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में प्रस्तुति देंगी।

मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री गौरव द्विवेदी ने बताया कि छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन यूनिसेफ, एनएसएस, अनन्या बिड़ला फाउंडेशन और संज्ञा पीआर के सहयोग से किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज़ लगातार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस तरह के आयोजनों और फिल्मों की शूटिंग होने से यहाँ के पर्यटन उद्योग को बढ़ावा मिल रहा है। इनसे देश-विदेश में छत्तीसगढ़ की पहचान भी स्थापित हो रही है।
 
उल्लेखनीय है कि मशहूर उद्योगपति श्री कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी सुश्री अनन्या बिड़ला देश की उभरती हुई कलाकार हैं। ‘रूद्र’ वेब सीरिज में उनके गाने के साथ ही ‘तेरी मेरी कहानी…’ गीत भी काफी लोकप्रिय हुआ है। भारत के साथ ही लॉस एंजिल्स सहित कई विदेशी शहरों में भी वे प्रस्तुतियाँ दे चुकी हैं।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 17 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!