Home » शाहरुख खान के जबरा फैन ने वेंटिलेटर पर देखी ‘जवान’, वीडियो देख किंग खान हुए इमोशनल, लिखी दिल छू लेने वाली बात
Breaking देश मनोरंजन राज्यों से

शाहरुख खान के जबरा फैन ने वेंटिलेटर पर देखी ‘जवान’, वीडियो देख किंग खान हुए इमोशनल, लिखी दिल छू लेने वाली बात

शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी. रिलीज होने के बाद एटली निर्देशित इस फिल्म ने सिनेमा घरों में धमाल मचा दिया और बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कलेक्शन किया. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हुए हैं और भारत में ये 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. वहीं जवान को मिली सुपर सक्सेस पर शाहरुख खान सहित पूरी टीम खुशी से फूली नहीं समा रही है. इन सबके बीच हाल ही में शाहरुख ने एक फैन के ऐसे वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया जिसे सुनकर किसी की भी आंखों में आंसू आ जाएंगे.
वेंटिलेटर पर रहते हुए जवान देखने वाले फैन की वीडियो पर SRK ने किया रिएक्ट
हाल ही में, SRK ने एक फैन के वीडियो पर रिएक्शन दिया जिसने जवान को वेंटिलेटर पर रहते हुए सिनेमाघरों में जाकर देखा था. इस शख्स का नाम अनीस फारूकी है जो अपनी बीमारी के बावजूद बड़े पर्दे पर फिल्म देखने गया था. शाहरुख ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, “धन्यवाद मेरे दोस्त… भगवान तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां दें. मैं तुमसे प्यार पाकर बहुत आभारी हूं. उम्मीद है कि तुम्हें फिल्म पसंद आई. ढेर सारा प्यार…”

SRK ने जवान देखने वाली बूढ़ी महिलाओं की वीडियो पर भी किया था रिएक्ट


17 सितंबर को असम के गुवाहाटी से किंग खान के एक फैन पेज द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें एक वृद्धाश्रम की कई महिलाएं सिनेमाघरों में ‘जवान’ देखने जा रही थीं. इस वीडियो पर भी किंग खान ने रिएक्ट किया था और लिखा था, “थैंक्यू और उनमें से सभी को बड़ा हग…खुशी है कि मैं अपनी फिल्मों के माध्यम से उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकता हूं!!! गुवाहाटी, प्लीज उन्हें मेरा प्यार और अपार आभार व्यक्त करें!!!”
‘जवान’ 7 सितंबर को हुई थी रिलीज
‘जवान’ का निर्देशन एटली कुमार ने किया है. ये फिल्म रेड चिलीज़ बैनर के तहत गौरी खान द्वारा प्रोड्यूस है. जवान में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का स्पेशल कैमियो है. ये फ़िल्म 7 सितंबर को हिंदी में सहित तमिल और तेलुगु भाषाओं रिलीज हुए थी. ‘जवानÓ को इतिहास में किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग मिली थी.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 26 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!