Home » मैनपाट महोत्सव में एडवेंचर स्पोर्ट्स व नामचीन कलाकारों की सजेगी महफिल
Breaking छत्तीसगढ़ देश

मैनपाट महोत्सव में एडवेंचर स्पोर्ट्स व नामचीन कलाकारों की सजेगी महफिल

मैनपाट महोत्सव में इस बार फिर एडवेंचर स्पोर्ट्स के साथ स्थानीय एवं नामचीन कलाकारों की महफिल सजेगी। तीन दिवसीय आयोजन में विभागीय स्टाल भी लगाए जाएंगे। मैनपाट महोत्सव की व्यापक तैयारी के संबंध में शनिवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर कुन्दन कुमार ने सभी विभागीय अधिकारियों को उनके दायित्वों के बारे में बताया। उन्होंने मैनपाट महोत्सव की तैयारी आगामी 2 जनवरी से प्रारंभ कर देने की बात कही। उन्होंने बताया कि 10 से 12 फरवरी तक रोपखार जलाशय के समीप मैनपाट महोत्सव प्रस्तावित है।

सर्वप्रथम सभी पर्यटन स्थल की ओर जाने वाली सड़कों के मरम्मत एवं रख-रखाव एवं सभी जगह सुविधाजनक टॉयलेट की व्यवस्था पेयजल की व्यवस्था साइनेज की व्यवस्था सुनिश्चित करने निर्देशित किया। मैनपाट महोत्सव में आने वाले पर्यटकों के लिए पार्किंग की सुविधाजनक व्यवस्था पर विशेष रूप से बल दिया। इसके लिए अनुविभागीय अधिकारी सीतापुर को विशेष रूप से निर्देशित किया कि सभी को सुविधाजनक पार्किंग की व्यवस्था मिले।

मैनपाट महोत्सव को भव्य बनाने के लिए गत वर्ष की भांति गरिमामय ढंग से कार्यक्रम के क्रियान्वयन हेतु विभाग वार उनके दायित्व को समझाया गया और सभी को अपने-अपने दायित्व निर्वहन हेतु पूरे मनोयोग से जुट जाने कहा गया। मुख्य मंच, हेलीपेड, पार्किंग, पेयजल, बिजली, शौचालय की व्यवस्था आदि के लिए अधिकारियों को ज़िम्मेदारी दी गई।

बैठक में जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप,संयुक्त कलेक्टर टीसी अग्रवाल सहित विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 26 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!