Home » VIDEO : किस्मत ने दिया साथ तो बच गई शख्स की जान… वरना सांड ने तो कर दिया काम तमाम… देखें खौफनाक वीडियो…
देश राज्यों से

VIDEO : किस्मत ने दिया साथ तो बच गई शख्स की जान… वरना सांड ने तो कर दिया काम तमाम… देखें खौफनाक वीडियो…

सड़क पर चलते समय इंसान काफी सावधानी बरतता है। मगर इसके बावजूद कभी-कभी कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिसकी उम्मीद इंसान को भी नहीं होती है। ऐसे में अगर किस्मत का साथ रहता है, तभी इंसान की जान बच पाती है। ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि शख्स की किस्मत ने उसका साथ दिया इसलिए उसकी जान बच पाई है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि सड़क पर एक महिला सांड को लेते हुए जा रही है। तभी सांड को सामने से स्कूटी पर आता हुआ एक शख्स नजर आता है। सांड को ना जाने क्या होता है और वह अचानक शख्स पर हमला कर देता है। अचानक हुए इस हमले से शख्स बच नहीं पाता है और बगल से गुजर रही एक डम्पर के नीचे गिर जाता है। शख्स की किस्मत अच्छी थी जो डम्पर का ड्राइवर यह देख लेता है और समय से गाड़ी को ब्रेक लगा देता है। वीडियो देखकर लगता है कि शख्स की जान तो बच गई मगर उसे काफी चोट लगी है। वहां मौजूद लोग फिर उसकी मदद करते हुए नजर आ रहे हैं।
यहां देखें वायरल वीडियो


इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने शख्स को ‘Lucky Guy’ बताया। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 35 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये काफी किस्मत वाला है। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई को आज दूसरी जिंदगी मिली। वहीं एक यूजर ने ड्राइवर की तारीफ करते हुए लिखा- ड्राइवर ने उसकी जान बचा ली। (indiatv.in)

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 50 seconds ago

Advertisement

error: Content is protected !!