Home » हो गई थी शादी की तैयारी…बंट गए थे कार्ड…भवन भी हो चुका था बुक…पर ऐन वक्त में गायब हो गया ‘वो’… मचा बवाल…फिर खुला ये राज…
देश राज्यों से

हो गई थी शादी की तैयारी…बंट गए थे कार्ड…भवन भी हो चुका था बुक…पर ऐन वक्त में गायब हो गया ‘वो’… मचा बवाल…फिर खुला ये राज…

कानपुर में एक कलयुगी टीचर ने पहले 11वीं क्लास की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया. फिर उसके घरवालों से अपनी शादी की बात भी तय कर ली. 23 अप्रैल को छात्रा के साथ उसकी शादी के कार्ड छप गए. गेस्ट हाउस बुक हो गया. दहेज का सामान भी आ गया. लेकिन छात्रा के घरवाले गेस्ट हाउस में इंतजार ही करते रह गए और दूल्हा बना टीचर बारात लाने से पहले ही अपने घर से फरार हो गया. छात्रा के घरवालों का कहना है कि टीचर किसी और लड़की से भी बातचीत करता था.
कानपुर के हनुमंत विहार में रहने वाली एक छात्रा एक स्कूल में 11वीं की पढ़ाई कर रही है. स्कूल का एक टीचर शिवम दीक्षित उसको कोचिंग पढ़ने आता था. टीचर और स्टूडेंट के इसी दौरान प्रेम संबंध पनप गए. टीचर ने शादी का वादा कर दिया. इसके बाद दोनों के घरवालों ने मिलकर शादी की बात तय कर दी और 23 अप्रैल (मंगलवार) को वहीं के गेस्ट हाउस में शादी होनी थी.
लड़की के घरवाले सारा दहेज ला चुके थे. एक नई बाइक भी खरीद रखी थी. मंगलवार को घर में शादी की पूरी तैयारी चल रही थी. मेहमान भी आ गए थे. हलवाई भी खाना बनाने की तैयारी में जुट गया था. लेकिन इसी दौरान लड़की के घरवालों को पता चला कि शिवम दीक्षित के घरवालों ने नौबस्ता थाने में उसकी गुमशुदी की रिपोर्ट लिखा दी है.
बताया कि बारात निकलने से पहले दूल्हा ही घर से गायब हो गया है. लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हे शिवम के पिता मनोज दीक्षित मेरे घर अपने बेटों के साथ आए थे और कह रहे थे कि 5 लाख और दो एक वैगनआर कार दो तभी हम बारात लेकर आएंगे, नहीं तो शादी नहीं करेंगे. हमने उनसे प्रार्थना की कि हम आपको बाइक दे रहे हैं. सारा दहेज और भी दे रहे हैं. इसके पहले भी हम आपको 5 लाख दे चुके हैं. लेकिन वह शादी के लिए तैयार नहीं हुए.
लड़की के पिता ने यही शिकायत हनुमंत विहार थाने में दर्ज कराई. लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हे शिवम दीक्षित की किसी और लड़की से भी फोन पर बातचीत होती थी. ऐसे में भी संभावना है कि वह उसके साथ चला गया हो.
इस मामले में नौबस्ता थाने के इंचार्ज सतीश कुमार पांडे का कहना है कि घरवालों ने टीचर शिवम दीक्षित की गुमशुदी की शिकायत दर्ज कराई है. जबकि लड़की के घरवालों ने अपनी शिकायत हनुमान विहार थाने में दूल्हे पर बारात ना लाने की शिकायत की है. मामले की जांच की जा रही है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 3 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!