Home » मोबाइल छीन लेने से भड़की पत्नी, पति को बेहोश कर लगाया करंट
Breaking क्रांइम देश राज्यों से

मोबाइल छीन लेने से भड़की पत्नी, पति को बेहोश कर लगाया करंट

यूपी के मैनपुरी में एक पति ने अपनी पत्नी का मोबाइल छीन लिया. इस बात से गुस्साई पत्नी ने पति को बेहोश कर बिजली करंट दे दिया. फिर क्रिकेट के बैट से उसके सिर पर कई वार किए. फिलहाल, घायल पति की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज कर ली है. जांच-पड़ताल जारी है.
बता दें कि किसनी थाना क्षेत्र के ग्राम पदमपुर निवासी प्रदीप कुमार की शादी 2007 में औरैया जिले की बेबी से हुई थी. प्रदीप का आरोप है कि 18 मई की रात को उसकी पत्नी बेबी ने उसे खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और फिर प्लग में तार लगाकर बिजली का करंट दिया.
बकौल प्रदीप- करंट से मैं बेड से नीचे गिर गया लेकिन बेबी फिर भी मुझे बिजली के झटके देती रही. मेरी चीख-पुकार सुनकर बेटा अंश (14) भागकर आया और उसने प्लग से तार निकाल दिया. लेकिन इसके बाद बेबी ने पास में रखे क्रिकेट बैट से मेरे सिर व शरीर पर कई वार किए जिससे मैं लहूलुहान हो गया.
आरोप है कि जब प्रदीप को उसके बेटे अंश ने बचाने की कोशिश की तो बेबी ने उसके ऊपर भी हमला कर दिया. प्रदीप का कहना है कि बेबी उसे और उसके पुत्र अंश व मां सिया देवी को भी जान से मार सकती है.
जानलेवा हमले की वजह बना मोबाइल

बीते दिन प्रदीप ने पुलिस को जो तहरीर दी है उसके मुताबिक पत्नी बेबी ने मोबाइल के विवाद में उसके ऊपर हमला किया. प्रदीप ने आरोप लगाया कि बेबी के पास जो मोबाइल है उससे वह किसी अन्य व्यक्ति से आए- दिन बात करती थी. जिसपर उसने विरोध किया और बेबी के माता-पिता व भाई को घर बुलाकर शिकायत की. उनके कहने पर बेबी का मोबाइल जब्त कर लिया. इसी बात से बेबी इतनी आगबबूला हो गई कि उसने प्रदीप व उसके बेटे अंश पर हमला कर दिया.
घायल प्रदीप का इलाज सैफई मेडिकल कालेज में हुआ. अब प्रदीप अपनी पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहता है, जिससे उसकी व उसके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके. प्रदीप की तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपी पत्नी के खिलाफ धारा 307/328/506 में अभियोग पंजीकृत कर जांच में जुट गई है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 27 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!