Home » VIDEO : ये रील का बुखार आखिर कब उतरेगा?
देश

VIDEO : ये रील का बुखार आखिर कब उतरेगा?

आज के समय में अधिकतकर लोगों को रील बनाने की लत लग गई है। लोगों को जहां मौका मिलता है, वो रील बनाने लगते हैं। कोई पार्क में डांस करते हुए रील बनाता है तो कोई मेट्रो में बनाता है। इसके अलावा भारतीय रेल के भी कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें लोग रील बनाते हुए नजर आए। इन लोगों को सिर्फ अपने रील से मतलब है, उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि उनकी एक्टिविटी के कारण दूसरों को भी परेशानी हो सकती है। अभी सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ट्रेन के अंदर अजीब हरकत करते हुए रील बनवा रहा है।
वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
आप सभी को पता है कि ट्रेन के अंदर AC और बिना AC वाले, दोनों तरह के कोच रहते हैं। जो लोग AC कोच का टिकट लेते हैं उन्हें ओढ़ने के लिए चादर भी दिया जाता है। मगर कुछ लोग AC कोच में सफर करते हुए AC को लेकर भी ड्राम करने लगते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ने शॉल ओढ़ लिया है और उसके साथ में एक माइक है। वह माइक में कहता है, ‘जल्दी AC बंद करो, ठंडा से प्राण जा रहा है, जल्दी AC बंद करो।’ इस दौरान उसके दोस्त उसका वीडियो बनाते हुए भी दिख रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
यहां देखें वायरल वीडियो


इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ठंड के चक्कर में लोग मनाली जा रहे हैं और भाई कुल्फी हुआ जा रहा है। दूसरे यूजर ने रेलवे को टैग करते हुए लिखा- कोई कार्रवाई हो सकती है कि रेलवे विभाग के कर्मचारियों को गाली दे रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- इसको उठाकर जल्दी कोई जलते तवे पर बैठाओ। वहीं एक यूजर ने लिखा- तो AC का टिकट क्यों लिया बेवकूफ। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 19 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!