Home » महिला को नए घर में मिला सीक्रेट रूम… अंदर रखी थीं ऐसी चीजें… 10 दिन में ही भागना पड़ा…
विदेश

महिला को नए घर में मिला सीक्रेट रूम… अंदर रखी थीं ऐसी चीजें… 10 दिन में ही भागना पड़ा…

इस महिला का कहना है कि ये अपने नए घर में रहने आई थी और 10 दिन में ही इसे छोड़कर भागना पड़ा. यहां उसे एक सीक्रेट कमरा मिला, उसके अंदर जो सामान था, उसे देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. महिला का कहना है कि उसके लिए ये घटना किसी हॉरर शो से कम नहीं है. उसे अलमारी के पीछे एक ‘शापित’ कमरा मिला. महिला ने इस बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर बताया है. उसने बताया कि वो अपने परिवार के साथ एक घर में रहने आई थी. यहां उसकी बहन को अपनी अलमारी में एक अजीब चीज दिखी.
मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अपने पोस्ट में महिला ने दावा किया कि ये सीक्रेट कमरा करीब 50 साल से बंद था. उसने कहा, ‘इसका दरवाजा मेरी बहन की अलमारी के भीतर था. वो इसे आज से पहले खोल नहीं पाई थी, उसे लगा ये कि मामूली कैबिनेट है. हमारे अंदर जाने से पहले यहां कोई नहीं था. इस कमरे का सारा सामान बेहद पुराना लग रहा था, जैसे 70 से 80 के दशक का हो. उम्मीद है कि सीक्रेट कमरे में जो भी शापित गतिविधियां हुईं, वो दशकों पहले हुई हों!’
कमरे के अंदर 70 और 80 के दशक की अश्लील मैगजीन, शराब-मुक्त बीयर के डिब्बे, पेट्रोलियम जेली का एक पॉट, एक नोटपैड के अलावा टैम्पोन, पैड और व्यक्तिगत स्वच्छता से जुड़ा सामान मिला है, जैसे टूथब्रश. सबसे चौंकाने वाली चीज है, कमरे में बिछाया गया गद्दा, जिसके सिरहाने पर दो तकिए रखे हुए थे.
महिला ने अपने पोस्ट में आगे बताया, ‘पता नहीं वो गद्दा अंदर कैसे लाए. मुझे लगता है कि उन्होंने इसे हॉटडॉग स्टाइल में मोड़ा और वहीं ठूंस दिया? मेरा मानना है कि ये कुछ टीनेजर्स के लिए उनके अवैध सामान और कार्यों को करने का गुप्त स्थान था. मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं मानती कि यह गलत था और ऐसा घर के पिछले मालिक के रहते हुए था.’ महिला इस खोज से बहुत परेशान हो गई. महिला ने कहा कि वो अपना सामान पैक करने और जाने से पहले केवल डेढ़ हफ्ते ही घर में रह पाई. उसके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 29 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!