Home » वॉट्सएप पर दोस्ती…फिर कमरे में बुलाकर दिया ये लालच…उतरवा लिए व्यापारी के सारे कपड़े…फिर अचानक बदल गए युवती के तेवर…और…
देश मध्यप्रदेश

वॉट्सएप पर दोस्ती…फिर कमरे में बुलाकर दिया ये लालच…उतरवा लिए व्यापारी के सारे कपड़े…फिर अचानक बदल गए युवती के तेवर…और…

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हनीट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने वाट्सअप वीडियो कॉल के माध्यम से एक व्यापारी को अपने जाल में फंसा कर नकदी और सोने के आभूषण लूट लिए. महिला का डिमांड बढ़ने पर पीड़ित व्यापारी ने मामले की शिकायत ग्वालियर पुलिस से की. पुलिस ने तत्काल आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेते हुए एक महिला को हिरासत में ले लिया है, जबकि मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.
व्यापारी को ऐसे फंसाया
यह पूरा मामला शनिवार का बताया जा रहा है. हालांकि पीड़ित व्यापारी ने मामले की शिकायत रविवार देर रात पुलिस से की. पुलिस के अनुसार, कुछ दिन पहले दाल बाजार के एक 35 वर्षीय व्यापारी के पास अज्ञात नंबर से वाट्सएप पर कॉल आया. इसके जरिए महिला ने व्यापारी से बातचीत शुरू की. इसके बाद शनिवार को महिला ने व्यापारी को बातों में लेकर मिलने के लिए संतोष वाटिका के पास स्थित अपने कमरे पर बुलाया. जब व्यापारी वहां पहुंचा तो कमरे में एक अन्य महिला और तीन युवक मौजूद थे.
पैसे लेने के बाद भी किया ब्लैकमेल
व्यापारी के अनुसार, वहां बातचीत होती रही और एक-एक करके वे चारों कमरे से बाहर चले गए. इसके बाद महिला ने युवक को शारीरिक संबंध बनाने के लिए ललचाया. युवक झांसे में आ गया. जैसे ही उसने अपने कपड़े उतारे तभी महिला के बाकी साथी आ धमके और उन्होंने वीडियो बना लिया. इसके बाद युवती के तेवर बदल गए. उसने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इस बीच वहां एक चौथा युवक आया. उसने मामला रफा-दफा करने को कहा और बदले में युवक की सोने की चैन, दो अंगूठी, पर्स में रखे साढ़े तीन हजार रुपये और एटीएम कार्ड निकाल लिए. फिर पिन पूछकर खाते से एक लाख रुपये भी निकाल लिए. इसके बाद भी जब ब्लैकमेलिंग बढ़ी तो व्यापारी रविवार की देर रात जनकगंज थाने पहुंचा और अपनी आपबीती पुलिस को बताई.
पुलिस को गिरोह के शामिल होने का शक
मामले की शिकायत होते ही ग्वालियर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए मौके पर छापा मारा और अपराध में शामिल रही एक महिला को हिरासत में ले लिया. इसके साथ ही पुलिस को बाकी आरोपियों के नाम भी मिल गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. पुलिस को शक है कि यह गैंग पैसे वालों की जानकारी जुटाकर उन्हें हनीट्रैप में फंसाकर रुपये ऐंठता है. ऐसा ही एक गिरोह कुछ महीने पहले कंपी थाना पुलिस ने भी पकड़ा था.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 25 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!