Home » VIDEO : पुलिस का दिमाग देख आपको भी लग सकता है तगड़ा झटका… वीडियो देखने के बाद इंटनेट यूजर्स कर रहे हैं तारीफ…
देश राज्यों से

VIDEO : पुलिस का दिमाग देख आपको भी लग सकता है तगड़ा झटका… वीडियो देखने के बाद इंटनेट यूजर्स कर रहे हैं तारीफ…

सड़क पर वाहन चलाने के लिए सरकार द्वारा कुछ नियम बनाए गए हैं जिनका पालन करना बहुत जरूरी होता है। ये नियम किसी और के लिए नहीं बल्कि हमारी और आपकी सुरक्षा के लिए ही बनाए गए हैं। मगर कुछ लोग ऐसे होते हैं जो नियमों की अनदेखी करते हुए खुद को ज्यादा स्मार्ट साबित करने की कोशिश करते हैं। मगर ऐसे लोगों के लिए पुलिस गजब के तरीके निकालती है और उनसे नियमों का पालन करवाती है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि पुलिस का दिमाग कैसा होता है।
वायरल वीडियो में क्या दिखा?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा होता है। सड़क पर दूर उसे एक वैन खड़ी नजर आती है मगर दूरी ज्यादा होने के कारण उसे पता नहीं चलता है कि वैन किसकी है। शख्स जब पास में पहुंचता है तो उसे दिखता है कि वो पुलिस की गाड़ी है और साथ में एक पुलिसकर्मी भी खड़ा है। डर के कारण वह फटाफट अपना हेल्मेट पहन लेता है और फिर वहां आगे गुजरता है। मगर जैसे ही शख्स आगे जाता है तो वह भी हैरान हो जाता है। दरअसल वहां कोई पुलिस की गाड़ी और पुलिसवाला नहीं खड़ा था बल्कि वो सिर्फ एक कटआउट था। वीडियो तेलंगाना का बताया जा रहा है।
यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @KDRtweets नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘तेलंगाना पुलिस बोलते भाई।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 लाख से भी अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इस टेक्निक का इस्तेमाल खेत से जानवरों को दूर रखने के लिए किसान करते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- ये कितना असली लग रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- यह मुझे पूरी तरह से सही लगता है अभिनव, प्रभावी और लागत बचाने वाला। वहीं एक यूजर ने लिखा- ऐसे हालत में सभी डरते हैं। खैर यह वीडियो कब और किस जगह का है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है मगर वीडियो काफी वायरल हो रहा है। (indiatv.in)

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 18 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!