Home » गणेश चतुर्थी पर रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ का नया पोस्टर, धांसू लुक में दिखे एक्टर
Breaking देश मनोरंजन राज्यों से

गणेश चतुर्थी पर रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ का नया पोस्टर, धांसू लुक में दिखे एक्टर

बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म ‘गणपत’ को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसमें वो एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में टाइगर धाकड़ लुक में नजर आ रहे हैं. टाइगर का ये लुक गणेश चतुर्थी के मौके पर रिवील किया गया है. साथ ही पोस्टर के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है.
रिलीज हुआ टाइगर की फिल्म ‘गणपत’ का पोस्टर



‘गणपत’ का ये नया पोस्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें टाइगर ने अपने हाथ पर एक रेड कलर की पट्टी बांधी हुई है. जिसपर आग लगी नजर आ रही है. पोस्टर में टाइगर काफी इंटेस लुक में दिखाई दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा – ‘उसको कोई क्या रोकेगा…जब बप्पा का है उसके हाथ..आ रहा है गणपत…करने एक नई दुनिया की शुरूआत..इस दशहरा, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी..’
कृति सेनन के साथ नजर आएंगे टाइगर
टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म एक पैन इंडिया फिल्म है. जिसमें 9 साल बाद उनकी जोड़ी एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ देखने को मिलेगी. फिल्म में एक बार फिर दोनों अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से पर्दे पर आग लगाने वाले हैं. इससे पहले ये जोड़ी फिल्म ‘हीरोपंतीÓ में नजर आई थी. जो दोनों की ही पहली फिल्म थी.
23 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया हैं. ये फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है. अब फिल्म के पोस्टर ने फैंस में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 7 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!