Home » पत्नी की एक जिद की वजह से करवा चौथ पर बची थी जितेंद्र की जान… जानें क्या है किस्सा
मनोरंजन

पत्नी की एक जिद की वजह से करवा चौथ पर बची थी जितेंद्र की जान… जानें क्या है किस्सा

जितेंद्र की पत्नी की एक जिद ने उनकी उम्र लंबी कर दी. अब आप इसे करवाचौथ की ताकत भी मान सकते हैं या कोई इत्तेफाक जिसने जितेंद्र को एक जानलेवा हादसे से बचा लिया. एक ऐसा हादसा जो जितेंद्र की आंखों के सामने ही घटा और जिसके बारे में याद करके आज भी उनकी रूह कांप जाती है. इस किस्से को खुद जितेंद्र ने एक शो में शेयर किया और याद करते हुए कहा कि वो करवाचौथ न होता तो शायद आज जितेंद्र जिंदा नहीं होते. इस किस्से के बारे में जितेंद्र ने बताया कि उन्हें एक बार रामानायडू की शूटिंग के लिए चैन्नई जाना था.
उन्होंने जब ये बात अपने घर में बताई तब पत्नी शोभा ने उन्हें याद दिलाया कि ये मौका करवाचौथ का है और रात को वो पूजन करेंगी, लेकिन जितेंद्र ने उन्हें ये समझा दिया कि उनका जाना बेहद जरूरी है. अगर वो नहीं गए तो काफी नुकसान हो सकता है. ये बात सुनकर शोभा के पास चुप रहने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा. उन्हें छोड़ कर जितेंद्र एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए जहां से शाम सात बजे चैन्नई के लिए उनकी फ्लाइट रवाना होनी थी. कुछ ही देर बात उन्हें खबर मिली की फ्लाइट डिले है, जिसे सुनकर जितेंद्र ने घर जाकर करवाचौथ का पूजन करने का मन बनाया.
जितेंद्र घर पहुंचे तो उनकी पत्नी शोभा इस जिद पर अड़ गईं कि वो अब उन्हें नहीं जाने देंगी. चांद देखकर दोनों पूजा करेंगे. पत्नी की जिद के आगे तब जितेंद्र ने घुटने टेक दिए और घर पर ही रुक गए. देर रात वो अपने पाली हिल्स स्थित घर की गैलेरी पर खड़े थे जहां से उन्हें एक हवा का गोला हवा में तैरता नजर आया. कुछ ही देर में उनका फोन घनघनाने लगा. तब पता चला कि वो आग का गोला दरअसल वो फ्लाइट थी जिससे जितेंद्र चैन्नई जाने वाले थे, लेकिन वो बीच में ही क्रैश हो गई. पत्नी की जिद मानकर जितेंद्र तो बच गए. लेकिन उनके साथी रवाना हो चुके थे वो जरूर हादसे का शिकार हो गए. (Credit : ndtv.in)

About the author

NEWSDESK

Advertisement

Cricket Score

AdBlocker Message

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by disabling your ad blocker.

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 22 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!