Home » वुमन एम्पावरमेंट बिजनेस अवार्ड 2023 के लिए छत्तीसगढ़ से दो महिलाओं का चयन….
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश मनोरंजन

वुमन एम्पावरमेंट बिजनेस अवार्ड 2023 के लिए छत्तीसगढ़ से दो महिलाओं का चयन….

(अलिशा चंद्राकर)। वुमन एम्पावरमेंट बिजनेस अवार्ड 2023 ड्रीम विजन द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा और इफका और मीडिया टर्मिनल द्वारा आयोजित किया जाएगा। इसके लिए देश की प्रतिभाशाली महिलाओं का चयन हुआ। इसमें छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से भी दो महिलाओं का चयन हुआ है। डॉ मंजरी प्रिया गुप्ता एक कॉरपोरेट लीडर हैं, एक प्रमुख फिनटेक कंपनी में निदेशक हैं, संयुक्त राष्ट्र से डॉक्टरेट, विश्व मानवाधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य, भारत सरकार और टाइम्स ऑफ इंडिया से 30+ अंतर्राष्ट्रीय / राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किया, इंटरनेशनल का विजेता ब्यूटी पेजेंट मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड 2021, वह एक सामाजिक कार्यकर्ता और परोपकारी हैं और दुनिया भर में महिला सशक्तिकरण पर समर्पित रूप से काम कर रही हैं, महिलाओं का उत्थान कर रही हैं
आसिफा अंजुम रायपुर की रहने वाली एक बेहद सफल मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्होंने सौंदर्य उद्योग में अपने उत्कृष्ट कौशल और योगदान के लिए “प्रतिष्ठित खिताब” अर्जित किया है। अपनी असाधारण प्रतिभा, समर्पण और कड़ी मेहनत के साथ, आसिफा ने अपने करियर में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है, और कई महत्वाकांक्षी मेकअप कलाकारों को प्रेरित करना जारी रखा है। सर्वश्रेष्ठ सौंदर्य विशेषज्ञ आसिफा अंजुम को मिला अवॉर्ड प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह अब मुंबई में होने जरा है और इसे ड्रीम विजन द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। हर्बल प्योर वुमन एम्पावरमेंट बिजनेस अवार्ड 2023 उन व्यक्तियों को पहचानने और सम्मानित करने का एक अवसर है जो अधिक समान और न्यायपूर्ण समाज बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। . यह पुरस्कार उन व्यक्तियों का सम्मान करता है जिन्होंने महिलाओं को सशक्त बनाने और उनके व्यक्तिगत और पेशेवर प्रयासों में उनका समर्थन करने के लिए अपना जीवन समर्पित किया है।
मोना सेन छत्तीसगढ़ की एक मशहूर रंगमंच कलाकार हैं, इसके अलावा वे एक Singer, Dancer, Actress, Director, Producer, Anchor और Choreographer हैं। वे छत्तीसगढ़ के छॉलीवुड इंडस्ट्री में 20 वर्ष से अधिक समय से एक एवरग्रीन कलाकार के रूप में स्थापित हैं।
शांजा सैयद पेशे से एक महिला उद्यमी और ब्यूटीशियन हैं। वह मुंबई में MBT नाम से एक बहुत बड़ा सैलून चलाती हैं। वह कई सालों से इस क्षेत्र में हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है।यह उन पुरुषों और महिलाओं को सम्मानित करने के लिए हैं। जो महिलाओं को सशक्त और समर्थन कर रहे हैं और समाज में सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं।यह कार्यक्रम २ बजे से शुरवात अब मुंबई में जहा हुमा कुरैशी द्वारा प्रेस मीट का आयोजन है। 3 से 4 बजे मजिलाओँ का का ओरिएंटेशन प्रोग्राम भी रखा गया है। कार्यक्रम का दूसरा पड़ाव इंटरनॅशनल कल्चर सेंटर गोवा में होगा। जिसमे रेड कारपेट, डिनर, फोटो शूट, रील शूट एवं एंटरटेनमेंट कार्यक्रम एवं भव्य अवार्ड का कार्यक्रम रखा गया है। इसमें समलीलित होने वाली महिलाये भारत के अलग अलग क्षेत्र से है एवं अपने अपने कार्य मई परिपूर्ण है तभी उन्हें सम्मान प्राप्त किया है।हर्बल प्योर वुमन एम्पावरमेंट बिजनेस अवार्ड 2023 के नॉमिनेशन अभी भी जारी है महिलाये रजिस्टर कर के इस अवार्ड की हक़दार बन सकती है। आज ही https://www.iifca.co/weba वेबसाइट के ज़रिये समपर्क कर्रे।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 29 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!