Home » कड़कड़ाती ठंड से बचाएगी लेदर के जैकेट, बढ़ी मांग
Breaking छत्तीसगढ़ राज्यों से

कड़कड़ाती ठंड से बचाएगी लेदर के जैकेट, बढ़ी मांग

बिलासपुर। सर्दी बढ़ने के साथ ही शहर में गर्म कपड़ों का बाजार सज चुका है। बढ़ते ठंड के बीच लोगों ने लेदर के स्वेटर और ऊनी कपड़ों की खरीदारी शुरू कर दी है। युवा वर्ग बाजारों ने सबसे ज्यादा लेदर जैकेट की खरीदारी करना पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही बाजार में बच्चे,युवा,युवती सहित सभी वर्गों के लिए विभिन्न प्रकार के जर्सी, ऊनी जैकेट, टोपी, मोजे, दस्ताने, कोट जैसे गर्म कपड़े उपलब्ध है। दीपावली के बाद मौसम में काफी परिवर्तन हुआ है। शाम ढलते ही तापमान गिरने से मौसम ठंडा हो जाता है। जिसके चलते अधिकतर लोग गर्म कपड़े पहने नजर आने लगे हैं। बाजारों में भी गर्म कपड़ों की बिक्री में तेजी आई है। लोगों की पसंद के अनुरूप कई तरह के गर्म कपड़े बाजार में उपलब्ध है। लुधियाना केक व्यापारी ने बताया कि इस बार महिलाओं के लिए नए डिजाइन के कपड़ों की अधिक बिक्री अधिक हो रही है। उन्होंने बताया कि लेदर के स्वेटर दो हजार से 2500 रुपये तक उपलब्ध है। बाजार में लेदर, डेनिम, स्वेटर, प्रिटेंड, फर, बाम्बर, ट्रंच कोट, पफर, एथनिक, एनिमेटिंग, ग्राफिक समेत अन्य प्रकार के जैकेट्स मौजूद है। दिवाली तक बाजार में कोई खास दुकानदारी नहीं हुई, लेकिन पिछले दो दिन से गर्म कपडों की अच्छी बिक्री हो रही है। लोग डिजाइनर कपड़ो की मांग कर रहे हैं। जिसमें ज्यादातर प्रिंट्स के कपड़ों की खरीदारी कर रहे हैं। इसके साथ ही बाजार में ग्राहकों की भीड़ नजर आने लगी है। दुकानदारों द्वारा युवाओं को लुभावाने के लिए विभिन्न प्रकार के गर्म कपड़े बाजार में उतारे गए है।
त्वचा पर भी नहीं चुभती लेदर के जैकेट
मौसमी जैकेट को त्वाचा के अनुकूल बनाया गया है। जो लोगों के शरीर को गर्म रखें रखता है। इस कपड़े को पहनने से स्किन पर नहीं चुभती हैं। ये बाहर की ठंडी हवा को अंदर आने से रोकती है जिससे ठंज में भी सौर सपाटे के निकल सकते हैं। इन मेंस जैकेट को पहनने के बाद काफी आकार्षक अंदाज दिखाई देते हैं।
महिलाओं को लुभा रहे बस्तर के स्वेटर
इस बार बाजार में महिलाओं के लिए परपंरागत कार्डिगन के अलावा नई वैरायटी के भी स्वेटर उतारे गए है। खास कर बस्तर के ऊन के स्वेटर लोगों के मन को काफी भा रहे हैं। इसके अलावा लड़कियों के लिए फुल स्लीव्स टाप, डेनिम टाप, लांग टाप, गाउन, करेप्टोप, प्लाजो सेट के साथ-साथ स्वेटर व जैकेट है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 11 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!