Home » VIDEO : नाला पार करने की कोशिश में टार्जन बना शख्स… मुंह के बल पानी में गिरा… देखें मजेदार वीडियो
देश विदेश

VIDEO : नाला पार करने की कोशिश में टार्जन बना शख्स… मुंह के बल पानी में गिरा… देखें मजेदार वीडियो

हॉलीवुड में 1999 में एक फिल्म रिलीज हुई, जिसका नाम था टार्जन. इस कार्टून फिल्म में दिखाया गया है कि एक बच्चा जंगल में अनाथ हो जाता है और गोरिल्ला उसे पालते-पोषते हैं. ये गोरिल्ला उसे पाल-पोषकर बड़ा करते हैं और उसे जानवरों की तरह रहना और खाना भी सिखाते हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि टार्जन पेड़ की टहनियों पर झूलता और एक जगह से दूसरी जगह जाता है. वह नदियों को भी पेड़ की लताओं के जरिए आसानी से पार कर लेता है.
अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम आपको ये कहानी क्यों सुना रहे हैं. इसकी वजह ये है कि एक शख्स ने भी टार्जन बनने की कोशिश की है, मगर इसे उसकी सजा तुरंत मिल गई. हुआ कुछ यूं कि ये शख्स एक नाले को पार करने के लिए टार्जन बनने की कोशिश कर रहा था. उसे मालूम था कि इसकी सजा भी उसे मिल सकता है, मगर फिर बी उसने ऐसा करने की कोशिश की. हालांकि, उसे मुंह की खानी पड़ी है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो काफी मजेदार है.
नाला पार करने की कर रहा था कोशिश


दरअसल, वीडियो में एक शख्स को कंट्रक्शन मजदूर के कपड़ों में देखा जा सकता है. वीडियो को देखने से मालूम चलता है कि वह नाले की दूसरी ओर खड़ी कार तक जाने की कोशिश कर रहा है. नाले को पार करने के लिए वह एक लंबी लकड़ी का सहारा लेता है. वह लकड़ी को नाले के बीच में फेंकता है और फिर उसके सहारे कूद कर नाले के दूसरी ओर जाने की कोशिश भी करता है. मगर कुछ सेकेंड के भीतर उसकी कोशिश नाकामयाबी में बदल जाती है.
मुंह के बल गिरा
वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही नाले को लकड़ी के सहारे पार करने की कोशिश करता है, वैसे ही वह पानी में मुंह के बल गिर जाता है. वह पूरी तरह से पानी में डूब भी जाता है. मगर फिर वह पानी में खड़ा होता है. नाले का पानी उसकी कमर तक होता है, जिससे पता चलता है कि वह ज्यादा गहरा नहीं था. मगर उसे मस्ती करने की सूझी थी, जिसकी सजा भी उसे मिल गई. ये पूरा वीडियो 16 सेकेंड का है. (abplive.com)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 2 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!