Home » ATM से पैसे निकालते समय आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती?… ग्राहक के उड़ गए 21 हजार रुपये
दिल्ली देश

ATM से पैसे निकालते समय आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती?… ग्राहक के उड़ गए 21 हजार रुपये

राजधानी दिल्ली के मयूर विहार फेज-1 में एक एटीएम से फ्रॉड का मामला सामने आया है. यहां एटीएम में पैसे निकालने गई अपूर्वा सिंह नाम की लड़की के साथ 21 हजार रुपये का फ्रॉड हो गया. पीड़िता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घटना की पूरी जानकारी दी.
पीड़िता ने एक्स पर लिखा, “मयूर विहार फेज-1 के पास एटीएम है. मैं जब पैसे निकाल रही थी तो मेरा डेबिट कार्ड मशीन में फंस गया. मैंने पूरी कोशिश की लेकिन कार्ड नहीं निकला. एटीएम के बाहर एक शख्स मौजूद था, मैंने जब उससे बात की तो उसने मुझे हेल्प लाइन नंबर पर फोन करने के लिए कहा. मैंने जब हेल्प लाइन नंबर पर फोन किया तो उसने मुझसे मशीन का नंबर मांगा. उसने जो मुझे डायरेक्ट किया, उससे मशीन तो बंद हो गया लेकिन कार्ड मशीन के अंदर ही फंसा रहा.’
पीड़िता ने दी घटना की जानकारी
पीड़िता ने आगे कहा, ‘कस्टमर केयर ने कहा कि आज रविवार है. इसलिए अभी मदद नहीं की जा सकती. मैं 20 मिनट तक वहीं खड़ी रही. मेरे दिमाग में चल रहा था कि मेरा एटीएम कैसे निकलेगा. तभी मेरे मोबाइल पर दो बार ट्रांजेक्शन का नोटिफिकेशन आया. मेरे अकाउंट से 21 हजार रुपये निकाल लिए गए.
पीड़िता ने एक्स पर आगे लिखा, “मैंने पांडव नगर पुलिस से शिकायत की है. बैंक की तरफ से कहा गया कि हमारा मामला नहीं है, होम बैंक में शिकायत करिए. ये पूछे जाने पर कि आपके बैंक की तरफ से कोई मदद हो सकती है, इस पर कहा गया कि नहीं हमारा मामला नहीं है.” बता दें कि पीड़िता के अनुसार, जब ये घटना हुई, उस समय वहां कोई गार्ड मौजूद नहीं था. पीड़िता ने पुलिस से इसकी शिकायत की है. मामले की जांच की जा रही है. (abplive.com)

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 2 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!