Home » BREAKING NEWS घर-घर पहुंचेगी कलेक्टर की पाती… मतदान के लिए होगा सभी से आग्रह
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश राज्यों से

BREAKING NEWS घर-घर पहुंचेगी कलेक्टर की पाती… मतदान के लिए होगा सभी से आग्रह

रायपुर। लोकसभा चुनाव-2024 में शत्-प्रतिषत मतदान के उद्देश्य को सफल बनाने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गौरव कुमार सिंह के नेतृत्व में कई महत्वपूर्ण पहल किए जा रहें हैं। 2 से 5 मई तक एक विशेष अभियान चलाया जाएगा, जिसमें जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गौरव कुमार सिंह की पाती घर-घर पहुंचेगी। तीन हजार से अधिक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका घर-घर जाएंगे और यह पाती पहुंचाएंगे, जिसमें महिला बाल विकास विभाग के पर्यवेक्षक सहयोग करेंगे। साथ ही यह अपील करेंगे कि 7 मई सुबह 7 से शाम 6 बजे की अवधि में अपने मतदान केन्द्र में जाकर मतदान अवश्य करें और अपने परिवार के सदस्यों, आस-पड़ोस के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। इस अभियान का नोडल महिला एवं बाल विकास विभाग को बनाया गया है।
कलेक्टर की इस पाती में पोस्ट कार्ड में डॉ. गौरव सिंह की अपील लिखी हुई है। जिसमें कहा गया है कि ’’आगामी 07 मई को रायपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए वोट डाले जाएंगे। लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए हर वोट महत्वपूर्ण है। वोट देना आपका नैतिक दायित्व ही नहीं वरन राष्ट्रीय कर्तव्य भी है’’
इस पाती अर्थात् पोस्टकार्ड में कलेक्टर ने आम मतदाताओं से राष्ट्र को सशक्त बनाने हेतु 7 मई को मतदान अवश्य की अपील करते हुए कहा है कि जिनकी आयु 18 वर्ष से अधिक हैं और जिनका नाम मतदाता सूची में दर्ज है उन सभी को मतदान के लिए प्रेरित करें। पत्र में उन्होंने लिखा है कि वोट आपकी ताकत है’’, बिना किसी भय के निःसंकोच मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत करें तथा चुनाव के इस पर्व को देश का गर्व बनाएं’’ पोस्ट कार्ड के दूसरे तरफ 7 मई 2024, रायपुर करेगा मतदान अंकित करते हुए अपील की गई है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 11 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!