Home » VIDEO : जयमाला होते ही स्टेज पर लड़ने लगे दूल्हा-दुल्हन… वीडियो वायरल…
देश

VIDEO : जयमाला होते ही स्टेज पर लड़ने लगे दूल्हा-दुल्हन… वीडियो वायरल…

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल वीडियो का एक अड्डा है। यहां आप जब भी आएंगे, कुछ ना कुछ वायरल होता जरूर पाएंगे। हर दिन कुछ ना कुछ नया और अजीब वायरल होता ही रहता है। आजकल शादी से जुड़े वीडियो भी काफी वायरल हो रहे हैं। कभी ढोल वाले का वीडियो वायरल होता है तो कभी शादी में डांस का वीडियो वायरल होता है। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी जमकर रिएक्शन दिया है।
एक दूसरे को मारने लगे दूल्हा और दुल्हन
माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं और उनके साथ कुछ और लोग भी खड़े हैं। दोनों के गले में वरमाला भी नजर आ रही है। अचानक दुल्हन को पता नहीं क्या होता है और दूल्हे को थप्पड़ मार देती है। इसके बाद दूल्हे को भी गु्स्सा आ जाता है और वो भी दुल्हन को मार देता है। इसके बाद दोनों स्टेज पर सभी के सामने ही लड़ने लगते है। वहां खड़े लोग उन्हें रोकने का प्रयास करते हैं मगर दोनों नहीं मानते हैं और एक दूसरे से लड़ते रहते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
यहां देखें वायरल वीडियो


इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 90 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जरूर रील बनाने वाले होंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- हे भगवान ऐसी लड़ाई पहली बार देखी है वो भी पार्टनर्स के बीच। तीसरे यूजर ने लिखा- यही तो असली प्यार है। वहीं एक यूजर ने लिखा- अब शादी में शादी के अलावा सब कुछ होता है। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 18 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!