Home » ‘क्लास वन’ अफसर बहू निकली कातिल… सुपारी देकर करवाया ससुर का मर्डर… हत्या को एक्सीडेंट दिखाने…
Breaking देश महाराष्ट्र

‘क्लास वन’ अफसर बहू निकली कातिल… सुपारी देकर करवाया ससुर का मर्डर… हत्या को एक्सीडेंट दिखाने…

महाराष्ट्र के नागपुर में सरकारी नौकरी करने वाली क्लास वन अधिकारी बहू ने भाड़े के हत्यारों से अपने ही ससुर का मर्डर करवा दिया. वारदात को अंजाम कुछ इस तरह से दिलवाया गया कि पूरा मामला रोड एक्सीडेंट का लगे. इस पूरे मामले में बहू ने अपने ड्राइवर के अलावा भाड़े के हत्यारे और 1 लाख 76 हजार रुपये में पुरानी कार की मदद ली. इसी कार से टक्कर मारने के बाद बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई थी. खास बात यह है कि बहू ने अपने ससुर को मारने के लिए एक ही महीने में 3 बार कोशिश की.
घटना नागपुर के मानेवाड़ा की है. जहां पुरुषोत्तम पुट्टेवार (82 वर्ष) सड़क किनारे से जा रहे थे, तभी पीछे से एक कार ने उन्हें जानबूझकर टक्कर मार दी. जब पुरुषोत्तम पुट्टेवार को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और पुलिस ने भी आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया.
लेकिन पुलिस और रिश्तेदारों को इस पूरी घटना पर शक हुआ. पुलिस ने जांच की तो पाया इस पूरे मामले में अर्चना ने ही अपने ससुर की सुपारी दी है. इसके लिए उसने भाड़े के हत्यारों के खाते में लाखो रुपये भी ट्रांसफर किए हैं.
अर्चना महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में टाउन प्लानिंग अफसर है. उसने इस वारदात के लिए अपने ड्राइवर और निजी सहायक महिला की मदद ली. इस पूरे मामले में पुलिस ने बहू सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. नागपुर पुलिस कमिश्नर रवींद्र सिंघल के अनुसार, यह हत्या सिर्फ संपत्ति के लिए की गई. पुरुषोत्तम पुट्टेवार के पास करोड़ों की संपत्ति थी जिसे वो अपनी बेटी को भी देना चाहते थे. इसको लेकर कई दिनों से उनके घर पर कलह भी हुई और आखिर में बहू ने सुपारी देकर अपने ससुर को ही रास्ते से हटा दिया.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 15 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!