Home » थाना प्रभारी द्वारा महिला दरोगा को किस करने और साथ में सोने का बनाता है दबाव!
क्रांइम दिल्ली देश

थाना प्रभारी द्वारा महिला दरोगा को किस करने और साथ में सोने का बनाता है दबाव!

यूपी पुलिस के घूस लेने के मामले तो आपने काफी सुने होंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश आगरा में एक ऐसा थानेदार भी है जो कि अपने ही थाने की महिला दरोगा पर बदनीयत रखता है। यही नहीं जब भी मौका मिलता है, वह महिला दरोगा को दबोच लेता है और किस करने की कोशिश करता है। जब वह नहीं मानी तो उसे शादी का झांसा देकर फंसाने का प्रयास किया। थानेदार लगातार बढ़ती बदतमीजी और गंदी हरकतों से परेशान महिला दारोगा ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर शिकायत की है। पुलिस कमिश्नर जे. रविंदर गौड़ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए। एसीपी सुकन्या शर्मा को जांच के आदेश दिए हैं। दो दिन में एसपी मामले की जांच करके रिपोर्ट देंगी।

मामला थाना एत्माद्दौला का है। थाना प्रभारी पर महिला दारोगा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला दरोगा ने पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र में कहा है कि जब से उसने थाने मेें आमद की है। तभी से थाना प्रभारी उस पर बदनीयत रखता है। होली के दिन उसे जबरन थाने में बैठाए रखा। फिर अचानक उसके पकड़ लिया और किस करने लगा। जब उसने विरोध किया तो धमकी दी कि अगर तूने किसे से कुछ भी बोला तो तेरी रपट लगा दूंगा। नई नौकरी है, छूट जाएगी। महिला दारोगा ने बर्दाश्त कर लिया, लेकिन इसके बाद भी थाना प्रभारी की अश्लील हरकतें बंद नहीं हुईं।

रात में फोन करके कमरे में बुलाता है

महिला दारोगा ने लिखा है कि थाना प्रभारी ने उसे 20 जून गुरुवार रात 12 बजे फोन करके कहा कि बहुत गर्मी है। मेरे कमरे में एसी लगा है। यहां आकर सो जाओ। जब महिला दारोगा ने थानेदार का प्रपोजल ठुकरा दिया तो उसे थाने से हटाने और बदनाम करने की धमकी देने लगा। महिला दारोगा का कहना है कि थाना प्रभारी लगातार उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं, उसकी अनुसूचित जाति को लेकर भी गलत बोलते रहते हैं।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 3 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!