Home » शांति के टापू छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल के नेतृत्व में हिंसा भड़काने का चल रहा है प्रयास -आलोक पांडे
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश

शांति के टापू छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल के नेतृत्व में हिंसा भड़काने का चल रहा है प्रयास -आलोक पांडे

 जो कुछ भी बलौदा बाजार में हुआ इससे साफ जाहिर है कि उसमें सतनामी समाज के लोगों का कोई हाथ नहीं था। जबकि कांग्रेस से उकसाए गए लोग वहां पर उपस्थित थे। विधायक देवेंद्र यादव का सभा में होना, भिलाई से लोगों को लेकर जाना,कई दूसरे समाज के लोगों का भिलाई दुर्ग और अन्य जगह से एकत्रित कर शांतिपूर्ण प्रदर्शन को उग्र बनाना और आगजानी करना जैसा काम कांग्रेस पार्टी के द्वारा ही किया गया है।कांग्रेस के लोगों ने जो किया है इस सब के पीछे में भूपेश बघेल और उनके लोगों का हाथ है। भूपेश बघेल घबरा रहे हैं की उनकी पोल खुल न जाए परंतु जनता को सब पता है।

 आज भूपेश बघेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके साबित कर दिया है कि इन सब चीजों के पीछे कांग्रेस का ही हाथ है। सतनामी समाज को जागृत होना पड़ेगा कांग्रेसियों के इस दुष्कर्म जो शांति के टापू छत्तीसगढ़ में हिंसा फैलाने का प्रयास किया जा रहा है भूपेश बघेल ने अपने शासनकाल में भी कई समाज के बीच में दंगा भड़काया और शुरू से उनका यह व्यवहार रहा है इस तरह उनके जो अनुयाई या समर्थक है वह भी लगातार दंगा भड़काने का काम करते रहे हैं।

 अभी भी भूपेश बघेल यह सर पर जो सत्ता जाने के कारण बदले की राजनीति जारी है। छत्तीसगढ़ के लोगों को ऐसे कांग्रेस के नेताओं से संभल कर रहने की अपील  हम करते हैं,जो देश के टुकड़े-टुकड़े गैंग को समर्थन करते हैं इन्होंने छत्तीसगढ़ में अपनी लॉबी चालू कर दी है छत्तीसगढ़ की जनता इन्हें करारा जवाब देगी।आगे आलोक पांडे ने बताया कि जिन लोगों ने महादेव  सत्ता ऐप भगवान शिव के नाम पर चलाए, जिन लोगों ने भगवान को नहीं छोड़ा वह लोग किस मुंह से सतनामी समाज की सुरक्षा की बात करते हैं। इसी के ऊपर बयान देते हुए कहा कि सूपा बोले तो बोले चलनी भी बोले जिसमें 72 छेद इसका मतलब यह होता है कि भूपेश बघेल शराब में कोयले में अनेक मामले में मामला दर्ज हो चुके हैं तो वे जनता को भड़काकर समाज में आग लगाकर इस तरीके से समाज को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।भूपेश बघेल के ऊपर में अपने ही कुर्मी समाज में कई बार द्वेष फैलाने का आरोप है जो कई बार साबित भी हो चुका है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 22 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!