Home » दोस्ती, रेप, अबॉर्शन और न्यूड वीडियो की डिमांड… मॉडल ने सुनाई दरिंदगी की खौफनाक कहानी…
गुजरात देश

दोस्ती, रेप, अबॉर्शन और न्यूड वीडियो की डिमांड… मॉडल ने सुनाई दरिंदगी की खौफनाक कहानी…

गुजरात के सूरत से एक मॉडल के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि कपड़ा कारोबारी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मितेश जैन ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए पर शादी नहीं की. जिसके बाद पूर्व प्रेमिका की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. एसीपी जायदा देसाई ने बताया कि मितेश संपत जैन के खिलाफ एक लड़की के शारीरिक शोषण का आरोप लगया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.
बताया जा रहा है कि आरोपी का टेक्सटाइल का बिजनेस और एक इवेंट मैनेजमैंट कंपनी भी चलाता है. वह साल 2017 में मॉडल से संपर्क में आया था. उसे अपने अपने काम के लिए कुछ फोटो शूट कराने थे. इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई और दोनों बेहद करीब आ गए. पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि पहली बार उसने डुमस रोड पर स्थित राजहंस वेलिजा अपार्टमेंट में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.
इसके बाद अहमदाबाद, गोवा और आनन्द में ले जाकर उसके साथ कई बार रेप किया. पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के सबूत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है. पीड़िता का कहना है कि मितेश जैन ने अपने एक दोस्त से उसका फोटो देखकर नंबर लिया था कि कोई शूट करवाना है. उसने सूरत के अडाजन इलाके में मिलने बुलाया था. दूसरे दिन ही उसने मुझे वहां पर शादी के लिए प्रपोज किया था. ऐसे उनकी रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी.
आरोपी ने मॉडल की शादी भी तुड़वाई
पीड़ित मॉडल ने बताया कि 2018 तक उसने नहीं बताया कि वह शादीशुदा है. जब मुझे यह पता तो उसने बताया कि पत्नी से उसका किसी तरह का कोई संबंध नहीं है. मैं डिवोर्स करके जल्दी ही शादी करूंगा. ऐसा बोलकर मुझे शादी का लालच देकर रेप करता रहा. मितेश ने साल 2017 से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. जब उसके परिजनों को यह बात पता चली तो उन्होंने उसकी शादी फरीदाबाद में तय कर दी और साल 2020 में उसकी शादी हो गई.
न्यूड वीडियो की डिमांड और सिगरेट से जलाया
इसके एक हफ्ते बाद मितेश जैन और उसका ड्राइवर वहां पहुंचे थे और सारी बातें बोलकर उसकी शादी तुड़वाती हुई थी. मितेश ने उसके ससुराल में बताया था कि वह उसकी प्रेमिका है और उसका अबॉर्शन भी कराया है. इसके बाद वह दोनों काफी दिन तक साथ रहे. मितेश ड्रग्स और शराब पीकर उसके साथ मारपीट करने लगे. न्यूड वीडियो की भी डिमांड करने लगे थे. वह नशा कर जब घर आते तो सिगरेट से जलाना शुरू कर देते. वह डराने के लिए एक गन भी रखता है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 14 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!