Home » यात्री प्रतीक्षालय से हटी सांसद की तस्वीर, गरमाई सियासत
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ दिल्ली देश

यात्री प्रतीक्षालय से हटी सांसद की तस्वीर, गरमाई सियासत

नगर निगम चिरमिरी में इन दिनों सियासत सरगर्म है। लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में सियासत भी सांसद को लेकर ही हो रही है। इसी कड़ी में पिछले दिनों नगर-निगम चिरमिरी की सामान्य सभा का विशेष सम्मेलन काफी हंगामेदार रहा, जहाँ विभिन्न मुद्दों पर पार्षदों ने जमकर सवाल-जवाब किया। निगम के सामान्य सभा के विशेष सम्मेलन में सत्ता पक्ष की वरिष्ठ पार्षद बबीता सिंह ने महापौर निधि से निर्मित नगर निगम चिरमिरी के यात्री प्रतीक्षालय से कोरबा लोकसभा की सांसद ज्योत्सना महंत की फोटो हटाए जाने पर आपत्ति जताई।

उन्होंने कहा कि, निगम के यात्री प्रतीक्षालय में जहाँ महापौर कंचन जायसवाल के साथ-साथ स्थानीय सांसद ज्योत्सना महंत का भी फोटो लगाई गई थी। ज्योत्सना महंत अभी भी सांसद हैं, इसके बावजूद नगर निगम ने रातो-रात उनकी फोटो महापौर निधि से नवनिर्मित यात्री प्रतीक्षालय से हटा दी, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। पार्षद बबीता सिंह ने कहा कि, आखिर किसके दिशा-निर्देश पर सांसद का फोटो हटाया गया और यह अपमानजनक कार्यवाही की गई जिसकी मैं कड़ी भर्त्सना करती हूँ। पार्षद बबीता सिंह ने शीघ्रातिशीघ्र यात्री प्रतीक्षालय में सांसद ज्योत्सना महंत की फोटो फिर से सम्मानपूर्वक लगाने की मांग की है। साथ ही उक्त अनुचित कार्यवाही में संलिप्त लोगों पर कार्यवाही की माँग की है।

महापौर कांग्रेस की, फिर भी कांग्रेस सांसद की फोटो हटाई गई
पूरे मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि, नगर निगम चिरमिरी में कांग्रेस पार्टी से महापौर हैं और स्थानीय सांसद भी कांग्रेस पार्टी से सांसद हैं। इसके बावजूद वो भी महापौर निधि से निर्मित यात्री प्रतीक्षालय में पहले से लगी हुई सांसद की फोटो हटाना आमजनों में चर्चा का विषय हैं। मामले को उठाने वाली पार्षद भी कांग्रेस पार्टी से ही हैं।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 15 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!