Home » अपने खिलाफ भ्रष्‍टाचार की खबरों से नाराज हैं अमरजीत भगत, कहा…
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश

अपने खिलाफ भ्रष्‍टाचार की खबरों से नाराज हैं अमरजीत भगत, कहा…

पूर्व मंत्री व सीतापुर सीट के पूर्व कांग्रेस विधायक अमरजीत भगत अपने खिलाफ भ्रष्‍टाचार की खबरों से बेहद नाराज हैं। उन्‍होंने भ्रष्‍टाचार के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। भगत ने सोशल मीडिया में एक वीडियो संदेश जारी किया है। इसमें उन्‍होंने छवि खराब करने वालों को स्‍पष्‍ट शब्‍दों में चेतावनी दी है। भगत ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ वे कानूनी कार्यवाही करेंगे।

बता दें कि आयकर विभाग ने इसी वर्ष जनवरी के अंतिम समप्‍ताह में पूर्व मंत्री भगत और उनके करीबियों के यहां दबिश दी थी। आयकर विभाग के सूत्रों ने करीब 5 दिन से ज्‍यादा चली इस जांच में बड़े पैमाने पर भ्रष्‍टाचार का खुलासा होने का दावा किया था। इस बीच आयकर विभाग के सूत्रों से ही 3 दिन पहले एक और खबर आई जिसमें कहा गया कि आईटी ने छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍य सचिव और डीजीपी को पत्र भेजकर भगत के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की अनुशंसा की है। हालांकि अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

इधर, अब खबर आ रही है कि आयकर विभाग के पत्र के आधार पर ईओडब्‍ल्‍यू-एसीबी में भगत के खिलाफ भ्रष्‍टाचार की विभिन्‍न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि इसकी भी पुष्टि नहीं हुई है। इस तरह की लगातार आ रही खबरों से आहत भगत ने आज एक वीडियो संदेश जारी किया है। इसमें भगत ने कहा कि वे साफ सुधरी राजनीति करते हैं। वे किसान आदिवासी परिवार से आते हैं। उनको बदनाम करने के लिए भ्रमाक खबरें प्रसारित की जा रही है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 35 seconds ago

Advertisement

error: Content is protected !!