Home » स्कूली छात्रा से गैंगरेप… कोचिंग से घर लौटते समय किया अगवा… तीन अरेस्ट
देश राज्यों से

स्कूली छात्रा से गैंगरेप… कोचिंग से घर लौटते समय किया अगवा… तीन अरेस्ट

यूपी के अंबेडकर नगर में एक स्कूली छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. हालांकि, इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज कर मेडिकल के लिए भेजा गया है. बताया जाता है कि कोचिंग से घर जा रही छात्रा को जबरन तीन युवक उठाकर सुनसान ट्यूबवेल पर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना थाना हंसवर इलाके की है.
बताया जाता है कि साइकिल से कोचिंग पढ़कर घर वापस जा रही एक छात्रा को दिनदहाड़े तीन युवकों ने जबरन बाइक पर बैठा लिया. उसके बाद सभी आरोपी उसे एक सुनसान स्थान पर बनी ट्यूबवेल पर लेकर चले गए. वहां उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान छात्रा के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई.
आरोपियों ने पीड़िता को दी थी धमकी
आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद छात्रा को इस घटना का किसी से जिक्र न करने की धमकी भी दी. तीन आरोपियों में से दो आरोपी मौके से भाग गए और अपने तीसरे साथी को लड़की के साथ उसी ट्यूबवेल में बंद करके फरार हो गए. लड़की के गायब होने की सूचना पर उसके भाई ने तलाश शुरू की.
पीड़िता के भाई ने जाकर बहन को ट्यूबवेल घर से निकाला
लड़की के भाई को काफी देर बाद उसके ट्यूबवेल में होने की खबर मिली. जब वहां पहुंचकर भाई ने दरवाजा खोला तो बहन लहूलुहान पड़ी थी और एक आरोपी भी वहीं था. दरवाजा खुलते ही आधे-अधूरे कपड़े में आरोपी वहां से भाग निकला. पीड़िता के छात्रा के भाई ने हंसवर थाने में इसकी सूचना दी. पुलिस ने सूचना के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, बंधक बनाने, मारपीट और गाली गलौज व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.
तीनों आरोपी गिरफ्तार
एसपी डॉ कौस्तुभ ने बताया कि एक लड़के ने सूचना दी कि उसकी बहन से जिस लड़के की बात होती थी, उसने उसे कोचिंग जाते समय कहीं पर बुलाया. उसके बाद उस लड़के के साथ आए दो और लड़के मिलकर युवक की बहन के साथ गैंगरेप किया है. पीड़िता की मेडिकल जांच और 164 का बयान दर्ज किया जा रहा है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 12 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!