Home » जीजा के साथ घूमने निकली थी साली… युवक करने लगे बदतमीजी… फिर …
देश राज्यों से

जीजा के साथ घूमने निकली थी साली… युवक करने लगे बदतमीजी… फिर …

file photo

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में जीजा के साथ घूमने गई साली को अपराधियों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि युवती अपने जीजा के साथ बाइक पर बैठकर जा रही थी तभी विपरीत दिशा से बाइक सवार दो युवक आए और उसका दुपट्टा खींचने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से युवती घायल हो गई जिसे मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, पूर्वी चंपारण जिले के कुण्डवाचैनपुर थाना क्षेत्र में जीजा के साथ बाइक पर घूम रही लड़की को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली लगने के बाद लड़की जमीन पर गिर गई। इसके बाद जीजा ने शोरगुल किया तो स्थानीय लोग पहुंचे। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। मामला कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत बलुआ हसनपुर गांव का बताया जा रहा है। घायल लड़की बलुआ की रहने वाली है जिसका नाम खुशबू कुमारी(20 वर्ष) है।
पुलिस कर रही मामले की जांच
घायल युवती को परिजन इलाज के लिए ढाका रेफरल अस्पताल ले गए जहां नाजुक स्थिति को देखते हुए मोतिहारी रेफर कर दिया गया है। मोतीहारी के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। कुंडवा चैनपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार राय ने घटना के बारे में बताया कि मामले में सभी पहलुओं पर जांच हो रही है। जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अपराधियों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 40 seconds ago

Advertisement

error: Content is protected !!