Home » BIG BREAKING छत्तीसगढ़ : राजधानी में दर्दनाक सड़क हादसा…बाइक सवार दम्पति की मौत…दो गंभीर
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश राज्यों से

BIG BREAKING छत्तीसगढ़ : राजधानी में दर्दनाक सड़क हादसा…बाइक सवार दम्पति की मौत…दो गंभीर

रायपुर । राजधानी रायपुर के विधानसभा क्षेत्र के टेकारी गांव के पास दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार सीमेंट मिक्चर कैप्सूल वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी छह महीने की बच्ची और 16 वर्षीय साला गंभीर रूप से घायल है। दोनों को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची विधानसभा पुलिस ने कैप्सूल को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।
विधानसभा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरंग थाना क्षेत्र के जरौद गांव निवासी दानेश साहू (26) गुरूवार को बाइक क्रमांक सीजी 04 एनएत 6697 पर अपनी पत्नी हिना साहू (23),जागृति साहू (छह माह) और साला दीनदयाल साहू (16) को पीछे बैठाकर फरहद गांव से बिरगांव जा रहा था। टेकारी गांव के पास मोड़ पर नेशनल हाइवे रिंग रोड नंबर तीन में सामने से आ रहे कांक्रीट मिलर वाहन क्रमांक सीजी 04 जेए 9252 के चालक संतोष उरांव ने लापरवाही पूर्वक बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही दानेश साहू, उसकी पत्नी हिना की मौत हो गई, जबकि बच्ची और साला गंभीर रूप से घायल हो गए।विधानसभा पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक झारखंड के गढ़वा जिले के डालओबरा, बडिया निवासी संतोष उरांव (40) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित कांक्रीट को सड्डू से खालीकर टेकारी की ओर जा रहा था।
घायलों की स्थिति गंभीर
पुलिस के मुताबिक हादसे में घायल मासूम बच्ची जागृति साहू और दीनदयाल साहू की हालत गंभीर बनी हुई है।उनका इलाज जारी है। जरौद गांव में जैसे ही दंपती की मौत की जानकारी मिली मातम पसर गया। घटनास्थल पर स्वजन भी पहुंच गए। मृतक के पिता इतवारी साहू का पुलिस ने बयान दर्ज किया है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 17 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!