Home » VIDEO : वरमाला पहनाने के लिए दूल्हे ने कर दिया कुछ ऐसा.. देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी​..
देश राज्यों से

VIDEO : वरमाला पहनाने के लिए दूल्हे ने कर दिया कुछ ऐसा.. देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी​..

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देख लोगों की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. दरअसल यह वीडियो एक शादी का है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. आमतौर पर अधिकतर शादियों में दूल्हा-दुल्हन साधारण तरीके से वरमाला पहनाते हैं. लेकिन जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसमे दूल्हे ने तो गजब ही कर दिया है.
इस वीडियो में दिखाई दे रहा है, कि एक शादी समारोह चल रहा है, उसमे दुल्हन ने दूल्हे को वरमाला पहना दी थी, जब दूल्हा अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाने जाता है. तो दुल्हन के परिवार वाले मजाक मस्ती में दुल्हन को उठा लेते हैं. इसके बाद दूल्हा जो करता है, उसे देख यूजर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.
दूल्हा ने किया ये


बता दे की जैसे ही दुल्हन को लोग उठाते हैं, दूल्हा स्टेज पर रखी कुर्सी पर चढ़ जाता है और वहां से छलांग लगा कर जैसे-तैसे दुल्हन को वरमाला पहना देता है. लेकिन ऐसा करते वक्त दुल्हन और उठाने वाले उसके परिवार के लोग स्टेज पर पीछे की ओर गिर जाते हैं. ऐसे में कुछ लोग नाराज दिखाई दे रहे हैं, तो कुछ लोग हंसी मजाक करते दिखाई दिए है. वहीं दूल्हा गर्व से खड़ा है और दुल्हन मुस्कुराती हुई नजर आई है.
यूजर ने किए कमेंट
बता दें कि इस वीडियो को एक्स यूजर @Sarita_sarawag ने शेयर किया है. इसे 22 अप्रैल को शेयर किया गया था, जिस पर अभी तक 3.5 हजार लाइक आए हैं और 150 के करीब लोगों ने कमेंट की है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि- “एक होता है सही करना, एक होता है उत्तम करना, यह उत्तम काम किया, बारात में वरमाला का प्रोग्राम था या दुल्हन को ऊपर उठाने का रिकॉर्ड बनाना था.” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा कि- “छोटा पैकेट बड़ा धमाका” अधिकतर लोगों ने इस वीडियो पर हंसने वाले इमोजी भेजे हैं.(abplive.com)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 2 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!