Home » परिवार के साथ भूलकर भी ना जाएं इन 3 जगहों पर, शर्म के मारे हो जाएंगे लाल
Breaking देश राज्यों से

परिवार के साथ भूलकर भी ना जाएं इन 3 जगहों पर, शर्म के मारे हो जाएंगे लाल

demo pic

परिवार के साथ कई बार हम ट्रिप प्लान करते है लेकिन कुछ जगहें ऐसी होती है जहां जाकर बाद में हम खुद असहज महसूस करते हैं। अगर आप भी फैमिली ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो भारत में ही ऐसी कुछ जगहें हैं जहां पर आपको नहीं जाना चाहिए। ये कुछ ऐसी जगाहें है जो सिर्फ दोस्तों के साथ या अकेले मस्ती करने के लिए ही ठीक हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ जगहों के बारे में बताएंगे।
गोवा का ओजरान बीच
कई लोग परिवार के साथ गोवा जाना चाहते हैं। बता दें कि गोवा में कई सारी जगह है घूमने के लिए आपको ओजरान बीच नहीं जाना चाहिए। खासकर जब आप परिवार के साथ जा रहे हैं तो आपको इस जगह पर नहीं जाना चाहिए क्योंकि ये एक न्यूड बीच है जहां आपको विदेशी लोग बिना कपड़ों के देखेंगे। गोवा में उसके अलावा भी कई जगह है, जहां आप आसानी से परिवार के साथ घूम सकते हैं।
हिमाचल प्रदेश का कसोल
पहाड़ों का मजा लेने लोग हिमाचल प्रदेश जाना चाहते हैं। ऐसे में आप हिमाचल प्रदेश स्थित कई जगह है जहां आप जा सकते हैं। अगर आप परिवार के साथ जा रहे हैं तो आपको हिमाचल प्रदेश के कसोल नहीं जाना चाहिए। यह जगह परिवार के लिए नहीं है। यहां विदेशी लोग ज्यादा आते हैं। जो यहां आकर पार्टी करते हैं।
हिमाचल प्रदेश का मणाला
आप हिमाचल प्रदेश में स्थित मणाला में दोस्तों के साथ ही जाएं। दरअसल मणाला में विदेशी नशीले पदार्थ का सेवन करते हैं। यहां पर आने वाले ज्यादातर सैलानी हैश का सेवन करना नहीं भूलते हैं। ऐसे में फैमिली के साथ आप यहां अजीब महसूस कर सकते हैं। साथ ही आपके परिवार के लिए ये सेफ प्लेस नहीं है। इसलिए अगर आप परिवार के साथ इन जगहों पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो अभी भी प्लान कैंसल कर दें। वहीं इन्हीं जगहों के आसपास दूसरी सुंदर जगाहें हैं जहां पर आप परिवार के साथ समय बीता सकते हैं।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 5 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!