Home » सेरीब्रल पाल्सी से ग्रसित मासूम विवान को मिलेगा नया जीवन
Breaking छत्तीसगढ़ राज्यों से

सेरीब्रल पाल्सी से ग्रसित मासूम विवान को मिलेगा नया जीवन

 सेरीब्रल पाल्सी से ग्रसित मासूम विवान को मिलेगा नया जीवन

बच्चे के बेहतर इलाज के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश ने अधिकारियों को दिए निर्देश

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम से लोगों को मिल रहा है तत्काल लाभ

रायपुर.

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम से लोगों को मिल रहा है तत्काल लाभ

हर पिता अपने बच्चे की खुशी के लिए आसमान से तारे तोड़ लाने की क्षमता रखता है. पंडरीपाली के रहने वाले नरेन्द्र साहू भी अपने बच्चे 8 साल के बच्चे विवान के लिए ऐसा ही करना चाहते हैं, लेकिन वो ऐसा कर नहीं पा रहे. वजह है विवान की सेरीब्रल पाल्सी नाम की जन्मजात बीमारी.

विवान खुद से चल फिर नहीं सकता है, ऐसे में पेशे से मजदूर पिता नरेन्द्र को ज्यादातर समय उसके साथ रहना पड़ता है और विवान की बीमारी के लिए बार-बार अस्पताल का चक्कर लगाना पड़ता है.

विवान को और बेहतर इलाज मिल सके इसके लिए नरेन्द्र सरायपाली विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बलौदा में आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे. कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करते ही मुख्यमंत्री की नजर विवान पर पड़ी और उन्होने विवान के पिता से बात की. नरेन्द्र ने विवान के बारे में मुख्यमंत्री को बताया. विवान के बारे में जानकर मुख्यमंत्री ने उसके इलाज के लिए तुरंत ही कलेक्टर को निर्देश दिया और हरसंभव मदद करने की बात कही.

विवान के इलाज के संबंध में मदद करने के लिए कलेक्टर ने जिले के सीएमएचओ और सरायपाली एसडीएम को विवान के पिता से मिलकर सारी जानकारी एकत्र करने और विवान की स्वास्थ्य जांच कराकर  तत्काल बेहतर इलाज शुरू करने के निर्देश दिए हैं.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 12 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!