Home » VIDEO : मालिक को Puppy पर गुस्सा आया, मां ने पिटने से रोक दिया, हर्ष गोयनका ने कहा- मां जैसी कोई नहीं
देश विदेश

VIDEO : मालिक को Puppy पर गुस्सा आया, मां ने पिटने से रोक दिया, हर्ष गोयनका ने कहा- मां जैसी कोई नहीं

देश के मशहूर बिज़नसमैन हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. आए दिन अपने प्रशंसकों के लिए वो कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पपी की गलती पर घर का मालिक उस चप्पल से मारने वाला था, तभी पास में बैठी मां ने रोक लिया. इस वीडियो को देखने के बाद खुद हर्ष गोयनका भी हैरान हो गए. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मां जैसी कोई नहीं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूज़र काफी भावुक हो रहे हैं.
देखें वायरल वीडियो


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि घर का मालिक पिल्ले पर नाराज़ हो रहा है. वो पिल्ले को मारने ही वाला होता है, तभी मदर डॉग अपने बच्चे को बचाने के लिए बार-बार मालिक का हाथ रोक देती है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मां कोई भी हो, अपने बच्चे की फिक्र रहती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज़्यादा भावुक हो रहे हैं.
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स टूटे हुए इलेक्ट्रिक सामान के साथ बैठा हुआ है. वो पिल्ले को डांट रहा है. वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि शायद नन्हे शैतान ने ही ये कारनामा किया है. फिर मालिक डराने के लिए अपनी चप्पल उठाता है और पपी की ओर जैसे ही दिखाता है, लेकिन मां बचा लेती है.
ख़बर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस वीडियो को देखने के बाद मैं भावुक हो गया. मेरी मां नहीं है तो मुझे और बुरा लग रहा है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही भावुक कर देने वाला वीडियो है. (ndtv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 4 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!