Home » VIDEO : तापसी पन्नू को इग्नोर करने वाला डिलीवरी ब्वॉय हो रहा वायरल… लोग बोले- इसे तो इंसेटिव मिलना चाहिए…
देश

VIDEO : तापसी पन्नू को इग्नोर करने वाला डिलीवरी ब्वॉय हो रहा वायरल… लोग बोले- इसे तो इंसेटिव मिलना चाहिए…

आपने सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी तस्वीरें और वीडियो देखी होंगी. जब कोई सेलिब्रिटी कहीं पहुंचता है. तो उसके आसपास बहुत से लोग पहले ही पहुंच जाते हैं. फोटोग्राफ खिंचवाने के लिए लाइन में लगे रहते हैं. तो कहीं ऑटोग्राफ लेने के लिए लोगों की लंबी-लंबी कतारें लगी होतीं है.
लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक डिलीवरी बॉय ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस तापसी पन्नू को सबके सामने इग्नोर कर दिया है. लोग इस डिलीवरी बॉय की खूब तारीफ कर रहे हैं. वीडियो खुद फूड डिलीवरी कंपनी स्विग्गी ने भी शेयर किया है.
डिलीवरी बॉय ने किया तापसी पन्नू को इग्नोर


वायरल हो रहे इस वीडियो में फूड डिलीवरी कंपनी का एक डिलीवरी बॉय मुंबई की एक बिल्डिंग में दाखिल होता हुआ दिखाई दे रहा है. डिलीवरी बॉय बिल्डिंग में दाखिल होने को हो रहा होता है और इस बिल्डिंग से बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बाहर निकल रहीं होती हैं. अगर कोई आम आदमी होता तो तापसी पन्नू को सेल्फी के लिए रोकता
या उनसे ऑटोग्राफ देने के लिए कहता. लेकिन स्विग्गी डिलीवरी बॉय बगल से गुजर रही तापसी पन्नू को इग्नोर करते हुए आगे बढ़ जाता है. वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @divya_gandotra के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘हेलो स्विग्गी अपनी डेडीकेशन के लिए यह डिलीवरी पार्टनर इंसेंटिव डिजर्व करता है.’
लोग कह रहे हैं इंसेंटिव दो
वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक कई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. स्विग्गी ने भी इस वीडियो को बाद में अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट शेयर किया है. उस पर लोगों की काफी प्रक्रियाएं भी आ रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘सभी लोग रिस्पेक्ट डिजर्व करते हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा है ‘उसे अच्छा इंसेंटिव दीजिए.’ एक और यूजर ने लिखा है ‘उसकी डेडीकेशन के लिए उसकी सैलरी बढ़ाने का वक्त है.'(abplive.com)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 24 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!