Home » शादी के दिन आया बॉस का ऐसा मैसेज… पढ़कर हिल गई दुल्हन… कहा- अटक गई थी सांसें
विदेश

शादी के दिन आया बॉस का ऐसा मैसेज… पढ़कर हिल गई दुल्हन… कहा- अटक गई थी सांसें

ऑफिस से बेवक्त पर आया कोई मेल या मैसेज अकसर मूड और माहौल खराब कर देता है. वहीं अगर ऐसा कुछ किसी कर्मचारी के शादी के दिन हो जाए तो और भी बुरा अहसास होगा. हाल में एक लड़की ने ‘The Ben Askins Show’ पर बताया कि कैसे उसकी शादी के दिन ही उसके बॉस की ओर से आए एक मैसेज ने उसका पूरा दिन बर्बाद कर दिया.
उसने बताया कि जब वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी शादी का रिसेप्शन इंज्वाय कर रही थी, तभी उसे उसके बॉस से एक मैसेज मिला- इसे देखकर वह हिल गई. यूनाइटेड किंगडम में रहने वाली दुल्हन ने यूट्यूबर को बताया कि मेरे बॉस और कलीग्स को पता था कि आज मेरी शादी है और बॉस के मैसेज की शुरुआत कुछ इस तरह थी- ‘मुझे आशा है कि आपकी शादी का दिन अच्छा गुजरेगा और आपने अच्छा समय बिताया होगा.’
इसके आगे उन्होंने लिखा था-‘मैं आपको केवल यह बताना चाहता था कि दुर्भाग्य से आपको नौकरी से ले ऑफ किया जा रहा है. आपके पर्सनल ईमेल एड्रेस पर इसका डीटेल भेजा गया है. मुझे वास्तव में खेद है और मैं आपको आगे के लिए शुभकामनाएं देता हूं.’ शो के होस्ट यूट्यूबर ने हैरानी जताई और कहा- आपके बॉस ने आपकी शादी के दिन ही ऐसा किया? मैं नहीं जानता कि इसके बारे में क्या कहूं क्योंकि यह सबसे बुरी चीजों में से एक है जो मैंने कभी सुनी है.
इसके बाद लड़की ने डीटेल में बताया कि उसने अपने बॉस का मैसेज कैसे देखा. उसने कहा- ‘मैंने रिसेप्शन के दौरान अपना फोन बिल्कुल भी अपने पास नहीं रखा था. जब मैं आराम से बैठ गई तो सोचा कि लोगों के विशेज वाले मैसेज देख लूं. मैंने देखा कि कई लोगों ने मुझे ब्लॉक कर दिया था और (कंपनी के) सभी व्हाट्सएप ग्रुप्स से मुझे से हटा दिया गया था, मैं हैरान थी कि हो क्या रहा है.’
उसने आगे कहा, ‘और फिर मैंने मेरे बॉस का मैसेज देखा. मेरे सभी दोस्त मेरे आसपास थे और मेरी सांसें अटक गईं. मैंन तुरंत अपना ईमेल चेक किया. मेल में लिखा था कि मैंने अपने टार्गेट पूरे नहीं किए इसलिए मुझे निकाला जा रहा है. महिला ने कहा- मुझे बहुत गुस्सा आया. मुझे लगता है कि मेरी एबसेंस में ऐसा करना कायरतपूर्ण था. वो ये मुझसे मिलने के बाद भी कर सकते थे.ये बुरा था. मैं अपनी नई जिंदगी शुरू करने की बजाय नौकरी ढूंढने में जुट गई. (aajtak.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 13 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!