Home » VIDEO : समुद्र की लहरों के बीच कर रहे थे रोमांस… बॉयफ्रेंड के सामने ही बह गई लड़की… डरावना वीडियो वायरल…
विदेश

VIDEO : समुद्र की लहरों के बीच कर रहे थे रोमांस… बॉयफ्रेंड के सामने ही बह गई लड़की… डरावना वीडियो वायरल…

सोशल मीडिया पर एक कपल का शॉकिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये दोनों उस वक्त समुद्र के बीच खडे़ होकर रमांस कर रहे थे, जब वहां तूफान आया हुआ था. साथ ही ऊंची लहरें उठ रही थीं. घटना 16 जून की बताई जा रही है. वहीं ये मामला रूस के सोची का है. ये पूरी घटना वहां लगे कैमरा में कैद हो गई. अब इसका जो वीडियो सामने आया है, उसे देख लोग काफी हैरानी जता रहे हैं.
वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो कपल समुद्र की लहरों के बीच चल रहा है. इस दौरान ऊंची लहरें भी उठती हुई देखी जा सकती हैं. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था. तभी समुद्र की लहरें और ऊंची उठने लगीं. इनमें बॉयफ्रेंड ने तो खुद को संभाल लिया. लेकिन लड़की नहीं संभाल पाई. वहां मौजूद एक अन्य शख्स इनकी मदद के लिए भी आया. तब तक लड़की बह चुकी थी. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का बार-बार समुद्र की लहरों के बीच अपनी गर्लफ्रेंड को ढूंढता है लेकिन वो उसे नहीं मिलती.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बचाव दल लड़की को तीन दिन से ढूंढ रहा है, लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं चला. वीडियो को देख लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘अगर आपको तैरना आता है, तो भी लहरें आपको उलटा कर देंगी.’
एक अन्य यूजर ने कहा, ‘एक शक्तिशाली महासागर में जाना कभी-कभी अच्छे तैराकों को भी डुबा सकता है. एक कमजोर या औसत तैराक के बचने की संभावना लगभग शून्य होती है.’ तीसरा यूजर लिखता है, ‘कितना भयानक है. मैंने ऐसा आज से पहले नहीं देखा. मुझे यही लगता है कि बॉयफ्रेंड ने उसे बचाने की ज्यादा कोशिश नहीं की.’ चौथे यूजर का कहना है, ‘वो शुरू से ही उसे आगे जाने से रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो नहीं मानी.'(aajtak.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 18 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!