Home » VIDEO : लड़की के भीतर टैलेंट तो कूट-कूट कर भरा है… वीडियो देखने के बाद आप भी करेंगे तारीफ…
देश

VIDEO : लड़की के भीतर टैलेंट तो कूट-कूट कर भरा है… वीडियो देखने के बाद आप भी करेंगे तारीफ…

हमारे देश में टैलेंटेड लोगों की कोई कमी नहीं है। और इस बात का गवाह सोशल मीडिया है कि हमारे देश में कितने टैलेंटेड लोग हैं। पहले तो लोगों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए मंच की तलाश करनी पड़ती थी मगर जब से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म आया है, यह काम आसान हो गया है। अब लोग एक वीडियो बनाते हैं जिसमें वो अपना टैलेंट दिखाते हैं। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर देते हैं। अब यहां से आगे का काम सोशल मीडिया और उसके यूजर्स करते हैं। शख्स में अगर वाकई टैलेंट होता है तो उसे वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
वायरल हो रहा वीडियो मेट्रो के अंदर का है जहां काफी लोग नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक लड़की नजर आती है जो अपने हाथ में फोन लिए खड़ी है। अचानक वो फोन को अपने कान पर लगाते हुए अपनी मां से बात करने की एक्टिंग करने लगती है। वो बात करते हुए बताती है कि वो घर पर ही है और कार्टून देख रही है। इसके बाद लड़की कहती है, ‘अच्छा कार्टून की आवाज सुनाऊं?’ इसके बाद वीडियो में लड़की का टैलेंट देखने को मिलता है। वह शिनचैन जो एक कार्टून का करैक्टर है, उसकी आवाज निकालने लगती है। वहां मौजूद लोग उसकी बातें सुनकर हंसने लगते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
यहां देखें वायरल वीडियो


मनोरंजन के लिए बनाए गए इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RituRajIN नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘बताओ मम्मी को भरोसा ही नहीं है, परी तो कार्टून देख रही है।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 70 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- टैलेंट कूट-कूट कर भरा है। दूसरे यूजर ने लिखा- क्रिएटिविटी गजबे है। तीसरे यूजर ने लिखा- वाह दीदी वाह। एक यूजर ने लिखा- वाह क्या टैलेंट है। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 25 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!