Home » गर्लफ्रेंड को मारकर ट्रेन के सामने कूद गया था शख्स… सुसाइड नोट में लिखा ‘L01-501’, मतलब अब पता चला
Breaking महाराष्ट्र राज्यों से

गर्लफ्रेंड को मारकर ट्रेन के सामने कूद गया था शख्स… सुसाइड नोट में लिखा ‘L01-501’, मतलब अब पता चला

ठाणे: महाराष्ट्र की नवी मुंबई के खारघर इलाके में पिछले 34 दिनों से लापता 19 साल की लड़की की लाश बरामद कर ली गई है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लड़की की हत्या उसके प्रेमी ने की थी और बाद में उसने एक लोकल ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। उसने बताया कि व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन में सुसाइड नोट में एक ‘कोड’ लिखा था। कई दिनों की मेहनत के बाद जांचकर्ताओं ने पाया कि यह खारघर की पहाड़ियों में मौजूद एक पेड़ की संख्या थी। कोड से पुलिस को लड़की की लाश का पता लगाने में मदद मिली।
‘कॉलेज के लिए निकली थी लड़की’
एक अधिकारी ने बताया कि खारघर पहाड़ियों में आरोपी ने लड़की की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। आरोपी लड़की के संबंध तोड़ने से नाराज था। लड़की 12 दिसंबर को सायन से अपने कॉलेज के लिए निकली थी, लेकिन फिर कभी वापस नहीं लौटी, जिसके बाद कलंबोली पुलिस थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज किया गया। एक अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान, पुलिस को एक सूचना मिली कि कलंबोली के वैभव बुरुंगले ने 12 दिसंबर को जुईनगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया।
‘12 दिसंबर को खारघर हिल्स में थे दोनों’
इस बीच नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त मिलिंद भारम्बे ने मामले की जांच के लिए एक स्पेशल टास्क फोर्स का गठन किया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस को बुरुंगले के मोबाइल फोन में एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि उसने लड़की की हत्या कर दी है और वह आत्महत्या करने जा रहा है। अधिकारी ने जानकारी दी कि सुसाइड नोट में ‘L01-501’ जैसे कोड वर्ड्स का इस्तेमाल किया गया था। यह कोड वन विभाग द्वारा चिह्नित उस पेड़ की संख्या थी, जहां बुरुंगले ने अपनी गर्लफ्रेंड का शव फेंका था। पुलिस ने एक प्रेस रिलीज में बताया कि जांच से पता चला कि युवती और बुरुंगले 12 दिसंबर को खारघर हिल्स इलाके में मौजूद थे।
‘इस मामले की जांच अभी भी जारी है’
पुलिस ने युवती के शव की तलाश के लिए लोनावाला के स्वंयसेवी बचावकर्ताओं की तथा फायर ब्रिगेड, शहर एवं औद्योगिक विकास निगम तथा वन विभाग की सहायता ली। इसमें कहा गया कि लड़की की लाश झाड़ियों से बरामद की गई। लड़की की लाश की पहचान उसके कपड़ों, कलाई घड़ी और पहचान पत्र के आधार पर की गई। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच अभी चल रही है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 19 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!