Home » पुलिस और निर्वाचन जांच टीम को मिली कामयाबी…सालर के पास पकड़ाया 18 लाख 48 हजार रुपए
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश

पुलिस और निर्वाचन जांच टीम को मिली कामयाबी…सालर के पास पकड़ाया 18 लाख 48 हजार रुपए

सारंगढ़ बिलाईगढ़। कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी धर्मेश कुमार साहू के नेतृत्व में और एफएसटी नोडल अधिकारी चंद्रपाल सिंह ठाकुर तथा पुलिस बल के रणनीति से सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में 18 लाख 48 हजार रुपए को पकड़ने में सफलता मिली है। इस कार्यवाही में एआरओ सह एसडीएम वासु जैन और सहायक व्यय प्रेक्षक हरि राम पटेल सहित सभी अधिकारी कर्मचारी का सहयोग रहा।
यह घटना 30 अप्रैल की रात लगभग 2 बजे के आसपास सरायपाली से सारंगढ़ रोड के मध्य सालार नाला मोड़ के पास उड़न दस्ता क्रमांक 15 दल प्रभारी भागवत प्रसाद सोनी, वीएसटी दल प्रभारी पुरुषोत्तम भारती, कैमरामैन कृष्णा जायसवाल, शेखर कुर्रे और एफएसटी वीएसटी दल क्रमांक 17 थाना सरसीवा साइबर सेल टीम प्रभारी टीकाराम खटकर के संयुक्त टीम के द्वारा वाहन चेकिंग की। रायपुर से रायगढ़ की ओर जा रही क्रेटा कार नंबर सीजी 13 एवाय 3754 का वाहन चालक जसप्रीत सिंह पिता स्वर्गीय सरबजीत सिंह निवासी रायगढ़ के द्वारा कर चलाया जा रहा था। साथ में रायगढ़ के अरविंद एक्का पिता किस्ताफर एवं सत्येंद्र सिंह भी कार में बैठे थे।
जांच के दौरान कैमरामैन और आरक्षक की उपस्थिति में ₹500 का 37 बंडल में कुल राशि 18 लाख 48 हजार रूपए नगद बरामद किया गया। टीम के द्वारा वाहन चालक को पूछताछ करने पर किसी भी प्रकार का दस्तावेज जानकारी उपलब्ध नहीं कर पाया। सीआरपीसी 102 धारा के तहत उक्त राशि को जप्त किया गया। आगे की कार्यवाही में आदर्श आचरण संहिता के दौरान 10 लाख रुपया से अधिक की राशि आयकर विभाग को राशि सौंपा गया है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 9 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!