Home » BIG BREAKING छत्तीसगढ़ : डबल मर्डर से गनियारी में सनसनी… दादी-पोती की बेरहमी से हत्या…जांच में जुटी पुलिस…
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश राज्यों से

BIG BREAKING छत्तीसगढ़ : डबल मर्डर से गनियारी में सनसनी… दादी-पोती की बेरहमी से हत्या…जांच में जुटी पुलिस…

दुर्ग जिले के गनियारी गांव में डबल मर्डर से सनसनी मच गई। सो रहे दादी और उसकी पोती की घर में घुसकर कुल्हाड़ी से मारकर हत्या की गई है। सुबह जब परिवार के लोग घर पहुंचे तो वारदात की जानकारी हुई। सूचना मिलने पर दुर्ग पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। घटना दुर्ग जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र की है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गनियारी गांव में 62 साल की राजबती साहू और उसकी 17 वर्षीया पोती सविता साहू दोनों साथ रहते थे। आस-पास ही उनके परिवार के दूसरे सदस्यों का भी घर है। पोती सविता 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। देर रात सोते वक्त अज्ञात हत्यारों ने दोनों के सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किया है। वारदात स्थल को देखकर लगता है कि, कुल्हाड़ी के वार से दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। पोती की शव कमरे में नीचे फर्श पर पड़ा मिला, वहीं दादी का शव बरामदे में मिला है।


बताया गया है कि, राजबती साहू के चार बेटे हैं। गांव में उन चारों के अलग-अलग घर हैं जहां वे रहते हैं। इनका परिवार मुख्य रूप से खेती-किसानी से जुड़ा है। हत्या के मामले की जानकारी मिलते ही दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला सहित एएसपी, सीएसपी और क्राइम की टीम मौके पर पहुंची है। मामले की जांच की जा रही है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 9 minutes ago

एक्सक्लूसीव

Advertisement

error: Content is protected !!