Home » VIDEO : परीक्षा के खत्म होते ही खुशी का नहीं रहा ठिकाना… डांस करते हुए बच्ची ने घर में मारी एंट्री…
देश

VIDEO : परीक्षा के खत्म होते ही खुशी का नहीं रहा ठिकाना… डांस करते हुए बच्ची ने घर में मारी एंट्री…

हर साल फरवरी और मार्च, ये दो महीने हर स्टूडेंट के लिए काफी मुश्किल भरा होता है। इन दो महीनों में उनके पूरे साल की पढ़ाई को पेपर के जरिए चेक किया जाता है। साल भर में किसने कितना पढ़ा, यह जानने के लिए पेपर लिया जाता है। इस दौरान बच्चों की सारी खुशियां गायब हो जाती हैं और उनके चेहरे पर सिर्फ और सिर्फ परीक्षा का टेंशन रहता है। लेकिन जैसे ही उनकी परीक्षा खत्म होती है, उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिलती है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी बच्ची अपनी खुशी को जाहिर करती नजर आ रही है।
वीडियो में दिखी बच्ची की खुशी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। वीडियो में एक बच्ची अपना आखिरी पेपर देकर घर पहुंचती है। घर में शायद पहले से ही ‘जमाल कुडू’ गाना बज रहा था। इस गाने की धून सुनते ही बच्ची थिरकने लगती है और डांस करते हुए अपने घर में एंट्री लेती है। इस दौरान उसके चेहरे पर जो खुशी देखने को मिलती है, उसको शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। परीक्षा तो आपने और हमने भी कई बार दिया होगा, मगर ऐसी खुशी शायद पहली बार देखने को मिली है।
यहां देखें वायरल वीडियो


खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 63 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत शानदार वीडियो है। दूसरे यूजर ने लिखा- बच्चे दिल के सच्चे। तीसरे यूजर ने लिखा- खुशी तो हमने भी मनाया है, बस उसे कोई रिकॉर्ड नहीं कर पाया क्योंकि उस समय कैमरा और रील बहुत महंगे थे। एक अन्य यूजर ने लिखा- अच्छा लगा, ऐसे ही हम भी खुश होते थे। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 26 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!