Home » VIDEO : हे भगवान! यह देखकर तो इंसान की भूख ही मर जाएगी… वायरल Video हर किसी को कर देगा हैरान
देश

VIDEO : हे भगवान! यह देखकर तो इंसान की भूख ही मर जाएगी… वायरल Video हर किसी को कर देगा हैरान

आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहता है। हर कोई चाहता है कि उसके अकाउंट के 10-12 मिलियन फॉलोअर्स हों। उनके कंटेंट को भी इसी तरह ज्यादा से ज्यादा लोग देखें और लाइक करें। लेकिन वो इस बात पर ध्यान नहीं देते हैं कि उन्हें कैसा कंटेंट बनाना चाहिए। लोग अजीबो-गरीब हरकत करते हुए वीडियो बनाते हैं और सोचते हैं कि अगर वायरल हो गए तो फेमस हो जाएंगे। मगर ऐसे वीडियो देखने के बाद लोगों का दिमाग खराब होता है और फिर कमेंट सेक्शन में उनकी क्लास भी लगा देते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो में क्या दिखा?
सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों का दिमाग खराब किया है। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक महिला किसी जगह पर बैठी हुई है और उसने अपने सामने कढ़ाई रखा हुआ है। इसके बाद वह कागज जलाकर चूल्हा जलाने लगती है। मगर वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चला कि महिला टॉयलेट में बैठी हुई है और उसने इंडियन कमोड पर कढ़ाई रखकर उसे चूल्हा बना लिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
यहां देखें वायरल वीडियो


इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘लोग को वायरल होने का ऐसा क्या भूत सवार हो गया है जो सब कुछ नाश करने पर उतर आए हैं।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 22 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मर्यादा ही भूल गए हैं चंद लाइक की खातिर। दूसरे यूजर ने लिखा- वायरल एक नशा है जिसका इलाज वैज्ञानिक आज भी नहीं निकाल पाए हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- क्या ही कहा जाए इन्हें। एक यूजर ने लिखा- यार ये क्या दिखा दिया, इसको देखकर ही मुझे घिन्न आ रही है। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 21 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!