Home » जंगल में अकेली लड़की और दो लड़कों की हरकत देखकर भड़क गया वनकर्मी…रोकने गया तो….
देश राज्यों से

जंगल में अकेली लड़की और दो लड़कों की हरकत देखकर भड़क गया वनकर्मी…रोकने गया तो….

राजधानी लखनऊ के पिकनिक स्पॉट जंगल एरिया में कान काटकर एक कार्यरत कर्मचारी को लहूलुहान कर दिया गया. इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
दरअसल, वनकर्मी विकास को जंगल में आग लगने की सूचना मिली थी. घटनास्थल पर अपनी साइकिल से पहुंचा तो फॉरेस्ट एरिया में दो लड़कों समेत एक लड़की सिगरेट पी रही थी. धूम्रपान का मना करने पर तीनों ने वनकर्मी को बुरी तरह पीटा और इसी दौरान एक आरोपी ने अपने दांतों से पीड़ित का कान भी काट लिया. फिर मौके से सभी आरोपी फरार हो गए.
हालांकि, वनकर्मी ने आरोपियों के गाड़ी का नंबर UP 32 HE 0283 नोट कर लिया था. लहूलुहान पीड़ित बाद में गुडंबा थाने पहुंचा और पुलिस को आपबीती सुनाई और फिर पुलिस ने स्कूटी नंबर के आधार पर केस दर्ज किया.
वहीं, डीसीपी नॉर्थ आर अभीजीत आर शंकर ने बताया कि वादी की शिकायत पर आईपीसी की धारा 323 और 324 के तहत केस दर्ज किया गया है. वादी विकास फॉरेस्ट के लिए काम करता है.
डीसीपी के अनुसार, वादी विकास का कहना है कि उसने पिकनिक स्पॉट पर तीन व्यक्तियों को सिगरेट पीने से मना किया था, जिसमें दो पुरुष थे और एक महिला थी. इसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ था. आरोपियों ने वादी का दाहिना कान काट कर उसे चोट पहुंचाई है.
फिलहाल वादी विकास की ओर से पुलिस को आरोपियों का स्कूटर का नंबर भी दिया गया है. जिसके चलते गाड़ी के नंबर को ट्रेस किया गया और पता चला कि रजिस्टर्ड मालिक साल 2019 में किसी दूसरे व्यक्ति को स्कूटर बेच चुका है जो कि अब किसी और के पास है.
डीसीपी ने बताया कि घटना में कौन-कौन व्यक्ति शामिल रहे हैं? उसकी तलाशी की जा रही है. सीसीटीवी और अन्य टेक्निकल चीजों के माध्यम से जांच किया जा रहा है. मौके पर शांति है और आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 15 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!