Home » BIG BREAKING छत्तीसगढ़ : राजधानी के मॉल में बड़ा हादसा…पिता की गोद से फिसलकर दूसरे फ्लोर से गिरा बच्चा…
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश राज्यों से

BIG BREAKING छत्तीसगढ़ : राजधानी के मॉल में बड़ा हादसा…पिता की गोद से फिसलकर दूसरे फ्लोर से गिरा बच्चा…

राजधानी के सिटी सेंटर मॉल में मंगलवार रात 8 बजे एक दर्दनाक हादसे के दौरान दूसरे फ्लोर से पिता की गोद से फिसल कर डेढ़ साल के बच्चे की नीचे गिरने से मौत हो गई। घटना उस समय घटी जब पिता अपने 5 साल के दूसरे बेटे को एस्केलेटर पर चढ़ने से रोकने की कोशिश कर रहा था। इसी अफरा-तफरी में गोद से बच्चा फिसल कर ग्राउड फ्लोर में गिर गया।
पिता अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सिटी सेंटर मॉल में शॉपिंग करने आया था। बच्चे को गंभीर हालत में पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक अस्पताल में एंट्री के दौरान बच्चे का नाम राजवीर और पिता का नाम राजन दर्ज कराया गया है। मामले का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। बच्चे को अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि बच्चे के पेरेंट्स झारखंड नंबर की प्लेट की गाड़ी से माल पहुंचे थे। इस दर्दनाक हादसे के बाद परिजन मासूम को लेकर बैरन बाजार स्थित बाल गोपाल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में देवेंद्र नगर पुलिस जांच में जुट गई है। हालांकि अभी तक परिजनों की जानकारी सामने नहीं आई है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 19 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!