Home » लड़की बनकर गर्ल्स हॉस्टल में पहुंचा शख्स… पोल खुलने के बाद हुई जमकर पिटाई… VIDEO वायरल
देश

लड़की बनकर गर्ल्स हॉस्टल में पहुंचा शख्स… पोल खुलने के बाद हुई जमकर पिटाई… VIDEO वायरल

कॉलेज में पढ़ने वाले कई स्टूडेंट्स आजकल चैलेंज या फिर डेरिंग के नाम पर अजीबो गरीब हरकत करते हैं। कोई ऊंची बिल्डिंग से कूदने का चैलेंज लगाता है तो कोई लड़कियों के हॉस्टल में घुसने और सुरक्षित बाहर निकलने का डेरिंग करने का फैसला करता है। अगर आप भी ऐसा कुछ सोच रहे हैं तो उससे पहले इस खबर को पूरी तरह से पढ़ लीजिए। गर्ल्स हॉस्टल में जाने के लिए एक लड़के ने अलग सी टेक्निक अपनाई और हॉस्टल में घुस गया। मगर उसे वहां के अधिकारियों ने पकड़ लिया। उसकी पोल खुलने के बाद उसकी जो हालत हुई है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक बिल्डिंग के अंदर कई लोग एकत्रित हुए हैं। तभी एक महिला किसी शख्स को डंडे से मारती हुई नजर आती है। सभी लोग उस शख्स पर चिल्लाते हुए भी नजर आते हैं। थोड़ी देर बाद ही एक पुरूष आता है और उसी डंडे से उस बंदे की पिटाई करने लगता है। इस दौरान वह उससे कुछ सवाल भी पूछता है मगर ऑडियो क्लियर नहीं होने के कारण कुछ समझ नहीं आता है। 1 मिनट 43 सेकंड के वीडियों में उस शख्स को लोग पीटते हुए ही नजर आ रहे हैं।
इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अकाउंट यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में इस वीडियो से जुड़ी कुछ जानकारी दी है। कैप्शन में लिखा है कि, ‘एक आदमी ने खुद को एक लड़की के रूप में ढाला और लड़कियों के छात्रावास में घुस गया और पकड़ा गया। इसको लेकर लड़के और कॉलेज के अधिकारियों के बीच यह क्लेश हो रहा है।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 73 हजार लोगों ने देख लिया है। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 26 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!