Home » ब्रेक-अप के बाद बॉयफ्रेंड ने लड़की के बाथरूम से उठाया ये ‘सामान’… और ….
विदेश

ब्रेक-अप के बाद बॉयफ्रेंड ने लड़की के बाथरूम से उठाया ये ‘सामान’… और ….

कई बार साथ रहने वाले बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड में किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाए या ब्रेकअप हो जाए तो दूसरा अपना सामान बांधकर चल पड़ता है. लेकिन कई बार इस तरह के रिश्तों का ऐसा अंत होता है जिसपर हंसा जाए या रोया जाए ये समझ ही नहीं आता है. हाल में एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ.
महिला ने रेडिट पोस्ट में बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ इसलिए ब्रेकअप कर लिया था क्योंकि वह कभी अपने हिस्से का बिल नहीं भरता था न ही किसी सर्विंग स्टाफ को टिप देता था. ऐसे में एक रोज बड़े झगड़े के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. जिसके बाद वो गुस्से में अपने बेडरूम में जाकर लेट गई. इधर बॉयफ्रेंड अपना सामान बांधकर जाने लगा. इतने में महिला की आंख लग गई और वह गहरी नींद में सो गई.
महिला ने बताया कि जब वह उठी को हैरान रह गई क्योंकि उसका बॉयफ्रेंड घर का टॉयलेट पॉट ही उठा कर ले गया था. महिला ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड लाइसेंस प्राप्त प्लंबर है इसलिए वह जानता था कि क्या कैसे करना. मैं झूठ नहीं बोलूंगी, मैं ये सोचकर हंस रही हूं कि ब्रेकअप कितना दिलचस्प हो सकता है.
ब्रेकअप के कारणों के बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, ‘उसके बारे में कुछ भी समझ में नहीं आता था. वह रेस्टोरेंट में सर्वर को टिप देने तक से इनकार करता था.’ जापान में मेरे साथ रहते हुए उसने कभी भी बिजली का बिल नहीं भरा.
घर में एक और शौचालय के बिना रहना नामुमकिन है. अब टॉयलेट पॉट गायब होने के बाद से उसे हर बार टॉयलेट के लिए पास की दुकान में जाना प़ड़ रहा था लेकिन अब उसने नया पॉट लगवा लिया है.
महिला के पोस्ट पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- मुझे ब्रेकअप से ज्यादा दुख टॉयलेट पॉट के जाने का हो रहा है. वहीं किसी और ने कहा- ये कितना मजेदार ब्रेकअप है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 4 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!