Home » 34 साल से करिश्मा कपूर को गलत नाम से पुकार रहे हैं… आप, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा…
मनोरंजन

34 साल से करिश्मा कपूर को गलत नाम से पुकार रहे हैं… आप, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 के दशक की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी. इसमें राजा बाबू, दिल तो पागल है, हीरो नंबर वन, दुल्हन हम ले जाएंगे, कुली नंबर वन और जुबैदा जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. प्रेम कैदी से 1991 में शुरु हुए उनके करियर को 34 साल पूरे होने वाले हैं. लेकिन कई फैंस नहीं जानते हैं कि एक्ट्रेस के नाम को कैसे पुकारा जाता है. हालांकि अब यह खुलासा खुद करिश्मा कपूर ने किया है.
हाल ही में नेटफ्लिक्स द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें फिल्म मर्डर मुबारक की कास्ट नजर आ रही है. वहीं क्लिप में जब उनसे पूछा गया कि आपके नाम का सही प्रनाउनसिएशन क्या है. तो एक्ट्रेस ने कहा, करिज्मा. इसे सुनकर सभी चौक जाते हैं. इस पर पंकज त्रिपाठी कहते हैं, मुझे भी आज ही पता चला. तब करिश्मा कहती हैं. पंकज जी… वहीं सारा अली खान कहती हैं, आपने कभी किसी को सही नहीं किया. तो एक्ट्रेस कहती हैं. अब बहुत साल हो चुके हैं. जो भी बुलाना है बुला लेते हैं.
इस पर विजय वर्मा कहते हैं, मैं उन्हें हमेशा से उनके निक नेम लोलो से पुकारता हूं. तो मुझे और कोई नाम नहीं पता है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, हम जो भी बुलाएंगे बस प्यार से बुलाएंगे. एक यूजर ने लिखा, मैं पूरी लाइफ में करिश्मा ही जानता था. दूसरे यूजर ने लिखा, हमारी आधी जिंदगी निकल गई करिश्मा बुलाने में.
बता दें, हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म मर्डर मुबारक रिलीज हुई है, जिसमें सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, टिस्का चोपड़ा और डिंपल कपाड़िया अहम रोल में नजर आ रहे हैं.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 25 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!