Home » लड़के ने रखी ये शर्त… शादी के बाद घर में नहीं होगा ये काम…फिर भी नहीं मानी पत्नी…और…
देश राज्यों से

लड़के ने रखी ये शर्त… शादी के बाद घर में नहीं होगा ये काम…फिर भी नहीं मानी पत्नी…और…

file photo

एक कपल का चार साल पुराना प्रेम संबंध और ढाई साल का वैवाहिक रिश्ता मांसाहारी खाने की वजह से टूटने की कगार पर है. दोनों के बीच नॉनवेज घर में पकाने को लेकर तलाक तक बात पहुंच गई. खाने-पीने की वजह से दूरी बनाने पर अड़े पति-पत्नी हरियाणा के पानीपत के रहने वाले हैं.
दोनों के बीच करीब चार पांच से लव अफेयर था. इसके बाद बात शादी तक पहुंची तो दोनों के घरवाले भी राजी हो गए. लेकिन लड़के ने अपनी प्रेमिका से सामने शर्त रख दी कि नॉनवेज सिर्फ बाजार में ही खाएंगे, हमारे घर में नहीं बनाया जाता. इस शर्त पर प्रेमिका ने हामी भर दी.
कपल की धूमधाम से शादी भी हो गई और फिर प्रेमिका अब पत्नी बनकर लड़के के घर यानी ससुराल आ चुकी थी. दोनों का एक बच्चा भी हुआ. करीब ढाई साल तक सबकुछ ठीक चला. पत्नी अपने पति के साथ बाहर नॉनवेज खा लेती थी. लेकिन फिर जब उससे नहीं रहा गया तो घर में भी बनाने लगी. इसकी वजह थी अपने स्वादानुसार चिकन-मटन को पकाना और दूसरा बाहर के महंगे नॉनवेज से बचना.
इधर, पत्नी को शर्त के अनुसार न चलते देख पति ने रोका-टोकी शुरू कर दी. दोनों के बीच आए दिन होने वाली बहस फिर लड़ाई में बदल गई और फिर 2022 में पत्नी लड़-झगड़कर मायके चली गई. फिर तलाक का केस दायर कर दिया.
लेकिन महिला की सास ने समझदारी दिखाई और महिला संरक्षण एवं बाल विवाह निषेध अधिकारी की शरण ली. बेटे के शादी संबंध को टूटने से रोकने की गुहार लगाई. महिला अधिकारी ने पति और पत्नी को बुलाया. बातचीत में सामने आया कि पैसे न होने की वजह से घर में ही वह नॉनवेज पकाने लगी थी.
साल 2018 में दोनों के बीच प्यार पनपा था, जो कि बाद में शादी में बदल गया था. पत्नी की वजह से ही पति ने नॉनवेज खाना शुरू किया था. जबकि वह तो पहले शाकाहारी था. लेकिन घर में मांस पकाने की शर्त तोडऩे पर पूरा विवाद हुआ. इसी वजह से पत्नी घर छोड़कर मायके में रहने चली गई. तलाक मांग रही है. फिलहाल पति-पत्नी की काउंसलिंग चल रही है.

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 5 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!