Home » सीरियल के वक्त ही आईपीएल का मैच… जमकर हुआ बवाल… तो गुस्साई पत्नी ने बेलन से की पति की खूब पिटाई…परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा मामला…फिर…
देश राज्यों से

सीरियल के वक्त ही आईपीएल का मैच… जमकर हुआ बवाल… तो गुस्साई पत्नी ने बेलन से की पति की खूब पिटाई…परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा मामला…फिर…

उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने पति को टीवी पर सीरियल ना देखने देने पर उसे बेलन से कूट दिया. बताया जा रहा है कि पति IPL मैच देख रहा था इस पर पत्नी को गुस्सा आ गया. क्योंकि पत्नी अपना पसंददीदा धारावाहिक देखना चाहती थी. पत्नी ने कई बार अपनी इच्छा बताई पर पति ने इसे अनसुना कर दिया. इससे गुस्साई पत्नी ने बेलन से पति को पीट दिया.
इस घटना के बाद पत्नी ने थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया. बता दें, थाना सादाबाद जिला हाथरस की रहने वाली युवती और आगरा के रहने वाले युवक की शादी हिंदू रीति रिवाज से 2022 में संपन्न हुई थी. दोनों का एक साल का बेटा है. युवक नोएडा स्थित एक प्राइवेट संस्था में नौकरी करता है. शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. लेकिन IPL शुरू होते ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया.
घर में एक ही टीवी होने के कारण पत्नी अपना पसंदीदा धारावाहिक नहीं देख पाती है. शाम के समय पति आईपीएल मैच देखने लग जाता है. पत्नी ने परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलर को बताया कि शाम को वह अपना सीरियल नहीं देख पाती है, क्योंकि पति शाम के वक्त मैच देखने में व्यस्त हो जाते हैं. मैच खत्म होने तक सीरियल भी खत्म हो जाता है. पति एक हाथ में मोबाइल और दूसरे हाथ में टीवी का रिमोट लेकर बैठ जाता है. पत्नी ने कई बार पति को मैच मोबाइल पर देखने के लिए कहा लेकिन उसने बता नहीं मानी.
इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. एक दिन दोनों के बीच तनातनी इतनी बढ़ गई कि मारपीट हो गई. नाराज हो कर पत्नी अपने मायके वापस आ गई. वह पिछले तीन महीनों से मायके में ही रह रही है. मायके आने के बाद युवती ने मारपीट की बात अपने मां- बाप को बताई. इसके बाद स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र में समझौते के लिए भेजा.
परिवार परामर्श केंद्र में हुआ समझौता
काउंसलर डॉ. अमित गौड ने बताया कि दोनों पति पत्नी को समझाया गया है. पति को बोला गया है कि शाम का मैच वह रिप्ले में देखे. शाम को पत्नी को सीरियल देखने दें. पति ने कहा कि सीरीयल के टाइम पर वह क्रिकेट नहीं देखेगा. दोनों इस बात से राजी हो गए है और उनके बीच समझौता हो गया.

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 38 seconds ago

Advertisement

error: Content is protected !!