Home » फ्लाइट में 4 घंटे तक एक दूसरे से चिपक कर लेटा रहा कपल, वायरल हुईं तस्वीरें
Breaking देश राज्यों से विदेश

फ्लाइट में 4 घंटे तक एक दूसरे से चिपक कर लेटा रहा कपल, वायरल हुईं तस्वीरें

आज कल लोग पब्लिक प्लेस पर शर्मनाक हरकत करने से संकोच नहीं करते. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. वहीं, ताजा मामला एक फ्लाइट के अंदर से सामने आया है, जहां एक कपल तीन सीटों पर चिपककर ऐसे लेटा जैसे कोई बेडरूम हो. फ्लाइट में बैठे एक शख्स ने कपल की तस्वीर खींच ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

वायरल हो रहीं इन तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @babyibeenajoint नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इन तस्वीरों के साथ यूजर्स ने कैप्शन में लिखा है- ‘4 घंटे की फ्लाइट में मुझे ये क्या देखना पड़ा. यकीन नहीं होता.’ इस पोस्ट को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. अधिकतर लोग कपल की इस हरकत पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं.कई यूजर्स ने कहा कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए. हालांकि, कुछ लोग कपल के सपोर्ट में भी दिखे और कहा कि किसी की प्राइवेसी को इस तरह सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करनी चाहिए. बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह का मामला सामने आया हो. वहीं, अब इस पोस्ट पर अलग अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. 

वायरल पोस्ट पर लोगों ने यूं किया रिएक्ट

वायरल हो रही इस पोस्ट पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए.” एक और यूजर ने लिखा, “पब्लिक प्लेस को बाथरूम ना बनाएं.” एक यूजर ने लिखा, “किसी की प्राइवेसी को पब्लिक करना गलत है.”

एबीपी लाइव

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 2 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!