Home » मेट्रो स्टेशन में अश्लील हरकत करते कपल का वीडियो वायरल…
दिल्ली देश राज्यों से

मेट्रो स्टेशन में अश्लील हरकत करते कपल का वीडियो वायरल…

आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो आपने गौर किया होगा कि हर दिन कोई ना कोई वीडियो ऐसा वायरल जरूर होता है जो दिल्ली मेट्रो या फिर मेट्रो स्टेशन का होता है। किसी वीडियो नजर आता है कि महिलाएं मेट्रो के अंदर डांस कर रही हैं। तो किसी वीडियो में सीट के लिए लोग लड़ते हुए नजर आते हैं। इनके अलावा मेट्रो का एक वीडियो और वायरल होता है जिसमें कपल्स अश्लील हरकत करते हुए नजर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो में क्या दिखा?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक कपल किसी मेट्रो स्टेशन पर खड़ा है। वीडियो में यह भी दिखता है कि लड़का लड़की को गले लगाकर उसे Kiss कर रहा है। उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है कि मेट्रो स्टेशन पर और भी लोग मौजूद हैं। वहां कोई बच्चा भी हो सकता है जिसपर इसे देखने के बाद गलत प्रभाव पड़ सकता है। स्टेशन पर खड़े किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है।
कपल की अश्लील हरकत का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग अकाउंट से काफी शेयर किया जा रहा है। आपने ऊपर जो वीडियो देखा उसे इंस्टाग्राम पर mr_barwaliya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 36 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 26 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!