Home » चुनावी ग्लैमर बनकर सोशल मीडिया पर छाई पोलिंग ऑफिसर… कौन है यह महिला जिसका वीडियो वायरल हो रहा…
Breaking देश

चुनावी ग्लैमर बनकर सोशल मीडिया पर छाई पोलिंग ऑफिसर… कौन है यह महिला जिसका वीडियो वायरल हो रहा…

19 अप्रैल से देश में लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो गई है। आज पहले चरण का मतदान हो रहा है जिसमें देश के अलग-अलग राज्यों की 102 सीटों पर लोग वोटिंग कर रहे हैं। आज आपने जब-जब सोशल मीडिया पर सर्फिंग किया होगा आपको एक महिला पोलिंग एजेंट का वीडियो जरूर नजर आया होगा। दरअसल चुनाव शुरू होते ही सोशल मीडिया पर सहारनपुर की एक महिला पोलिंग ऑफिसर का वीडियो काफी वायरल होने लगा। आइए आपको बताते हैं कि कौन है यह महिला जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पोलिंग एजेंट काला चश्मा लगाकर अन्य अधिकारियों के साथ खड़ी नजर आ रही है। आपको बता दें कि महिला का नाम ईशा अरोड़ा है जिन्हें सहारनपुर गंगोह विधानसभा क्षेत्र के पोलिंग बूथ पर प्रथम मतदान अधिकार के तौर पर लगाया गया है। आपको बता दें कि ईशा अरोड़ा SBI बैंक में कार्यरत हैं। इनका पोलिंग बूथ पर अन्य अधिकारियों के साथ खड़े रहने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
यहां देखें वायरल वीडियो


पोलिंग ऑफिसर ईशा अरोड़ा ने अपने काम को लेकर कहा कि, ‘मुझे लगता है कि हमें कोई भी काम दिया जाता है तो हमें समय का पाबंद होना चाहिए। हमें किसी भी काम को हल्के में नहीं लेना चाहिए। यही कारण है कि मैंने समय पर अपनी ड्यूटी संभाली है। कामकाज को सुचारू रखने के लिए प्रत्येक पुरुष और महिला को समय का पाबंद होना चाहिए।’
ईशा अरोड़ा ने अपने वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की तरफ से आ रहे कमेंट पर भी बात किया। उन्होंने कहा, ‘मैं कमेंट(लोगों के) नहीं पढ़ पाई हूं क्योंकि मुझे समय नहीं मिला। मैं काफी व्यस्त थी तो नहीं देख पाई।’
ईशा अरोड़ा का कोई भी वीडियो वायरल हो रहा है तो लोग उसपर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मुझे भी इसी पोलिंग बूथ पर वोट देना है, क्या प्रक्रिया है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये कितनी सुंदर है। तीसरे यूजर ने लिखा- अगर इनकी देख-रेख में कोई कमी हुई तो अच्छी बात नहीं है, खास सुविधा मिलनी चाहिए मैम को। एक यूजर ने लिखा- अगली बार मैं इसी बूथ से वोट डालूंगा। आपको बता दें कि ये कमेंट अलग-अलग यूजर्स के अकाउंट से लिए गए हैं। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 10 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!